राजस्थान

rajasthan

चूरू: नगर पालिका के खिलाफ धरने पर बैठे भाजपा विधायक

By

Published : Jul 8, 2020, 9:56 PM IST

रतनगढ़ से भाजपा विधायक अभिनेश महर्षि नगर पालिका के खिलाफ धरने पर बैठ गए. बुधवार को क्षेत्र में हुई बारिश के बाद रतनगढ़ कस्बे में पानी भर गया. जिसके बाद बाजार इलाके में बारिश का पानी दुकानों में भर गया. विधायक ने आरोप लगाया है कि नगर पालिका को बार-बार बताने के बाद भी नालों की सफाई नहीं करवाई जा रही है.

चूरू न्यूज,  राजस्थान न्यूज,  अभिनेश महर्षि का धरना,  भाजपा विधायक का नगरपालिका के खिलाफ धरना,  रतनगढ़ नगरपालिका
भाजपा विधायक नगरपालिका के खिलाफ धरने पर बैठे

रतनगढ़ (चूरू). क्षेत्र में बुधवार को हुई तेज बारिश के बाद रतनगढ़ कस्बे में पानी भर गया. जिसके बाद बाजार इलाके में बारिश का पानी दुकानों में भर गया. जिसके बाद भाजपा विधायक अभिनेश महर्षि बाजार में व्यापारियों से मिलने और हालात का जायजा लेने पहुंचे. विधायक महर्षि ने कहा कि जब उन्होंने ईओ से बात की तो उन्होंने कहा कि हमारी रतनगढ़ नगरपालिका में भी पानी भर गया है. जबकि प्रशासन को मानसून से पहले ही इस समस्या के बारे में अवगत कराया गया था.

विधायक ने दी आंदोलन की चेतावनी

जिसके बाद विधायक महर्षि रतनगढ़ नगरपालिका और प्रशासन के खिलाफ धरने पर बैठ गए. विधायक अभिनेश महर्षि ने बुधवार शाम को हुई बरसात से शहर में जगह-जगह एकत्रित हुए बरसाती पानी निकासी की समुचित व्यवस्था नहीं करने का आरोप पालिका प्रशासन पर लगाया. इसके बाद उन्होंने जिला कलेक्टर से बात करके पानी निकासी की समुचित व्यवस्था करवाने की बात कही. विधायक ने कहा कि बरसात के आने से पहले ही पालिका प्रशासन को अवगत कराया गया था लेकिन बावजूद इसके कोई समुचित इन्तजाम नहीं किए गए. विधायक ने दुकानदारों से बातचीत की और दुकानों में पानी भर जाने से हुए नुकसान के बारे में जाना.

बुधवार को रतनगढ़ में हुई तेज बारिश

पढ़ें:विशेषाधिकार हनन मामले में बोले सतीश पूनिया, कहा- ना मुझे किया गया तलब, ना मिला कोई नोटिस

इसके बाद विधायक पालिका भवन से प्रदर्शन करते हुए सरकारी अस्पताल के आगे से होते हुए, रोडवेज बस स्टैण्ड, जडियादेवी भवन, अशोक स्तम्भ, घंटाघर होते हुए रामचन्द्र पार्क तक गए और वापस आकर गढ़ के आगे धरने पर बैठ गए. विधायक का कहना है कि अगर आने वाले समय में जल्द से जल्द बारिश के पानी की निकासी की व्यवस्था सही नहीं की गई तो आंदोलन किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details