राजस्थान

rajasthan

बैडमिंटन टूर्नामेंट का समापन, प्रशासनिक वर्ग डबल्स में SP परिस देशमुख और रणवीर सिंह विजेता रहे

By

Published : Oct 19, 2020, 3:29 PM IST

चूरू में सोमवार को पुलिस लाइन में तीन दिवसीय बैडमिंटन टूर्नामेंट का आयोजन किया गया. जिसमें जूनियर वर्ग में तुषार विजेता और कार्तिक और ऋषभ उपविजेता रहे. वहीं प्रशासनिक वर्ग डबल्स में एसपी परिस देशमुख और रणवीर सिंह विजेता रहे.

बैडमिंटन टूर्नामेंट का समापन, Badminton tournament ends
बैडमिंटन टूर्नामेंट का समापन

चूरू.लॉक डाउन में नवाचारों के लिए प्रदेश भर में चर्चित रहने वाली चूरू पुलिस ने नया नवाचार किया. जहां कम्युनिटी पुलिसिंग के तहत चूरू पुलिस लाइन में आयोजित तीन दिवसीय बैडमिंटन टूर्नामेंट का सोमवार को समापन हुआ.

बैडमिंटन टूर्नामेंट का समापन

शटल स्टार बैडमिंटन क्लब और चूरू पुलिस के संयुक्त तत्वाधान में तीन दिवसीय बैडमिंटन टूर्नामेंट का समापन हो गया है. तीन दिवसीय इस बैडमिंटन प्रतियोगिता में आमजन, पुलिस प्रशासनिक, न्यायपालिका और चिकित्सा कर्मियों ने उत्साह के साथ भाग लिया. 16 अक्टूबर से शुरू हुई इस प्रतियोगिता में 30 टीमों ने भाग लिया और 3 दिनों में 65 मैच खेले गए. पुलिस लाइन हॉल में हुई इस बैडमिंटन प्रतियोगिता में जूनियर वर्ग में तुषार विजेता और कार्तिक और ऋषभ उपविजेता रहे.

पढ़ेंःगुर्जर महापंचायत: कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला समेत 33 लोगों के खिलाफ बयाना पुलिस थाने में मामला दर्ज

वेटरन वर्ग डबल्स में चिकित्सा विभाग के डॉ. एफएच गौरी और डॉ. सुनील शर्मा विजेता रहे. रामप्रताप विश्नोई राजगढ़ वृत्ता अधिकारी और भरतराज अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजगढ़ उपविजेता रहे. प्रशासनिक वर्ग डबल्स में एसपी परिस देशमुख और रणवीर सिंह विजेता रहे. अभिषेक खन्ना आईएएस और कानाराम आईएएस उपविजेता रहे. एसपी परिस देशमुख ने कहा ऐसे आयोजनों से पुलिस का आमजन से सीधा जुड़ाव होगा और पब्लिक पुलिस को अपना मित्र समझ पुलिस प्रसाशन का सहयोग करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details