राजस्थान

rajasthan

By

Published : Aug 14, 2019, 8:28 PM IST

ETV Bharat / state

चूरूः कलेक्टर से लिखित समझौते के बाद आशा कार्यकर्ताओं का धरना खत्म

जिले में 17 जुलाई से जिला कलेक्ट्रेट के आगे धरना प्रदर्शन कर रही आशा कार्यकर्ताओं ने बुधवार समाप्त कर दिया. बता दें, जिला कलेक्टर संदेश नायक की मध्यस्थता के बाद आशाओं ने धरना समाप्त की. वहीं समझौते के बाद आशाओं ने जिला कलेक्टर के राखी भी बांधी.

चुरू आशा धरना प्रदर्शन न्यूज, Churu Asha Demonstration News, चुरू कलेक्टर न्यूज, churu collector news

चुरू. स्थायीकरण, मानदेय वृद्धि और दो विभागों में से एक विभाग में करने की मांग को लेकर 17 जुलाई से जिला कलेक्ट्रेट के आगे धरना प्रदर्शन कर रही आशाओं का धरना बुधवार को जिला कलेक्टर संदेश नायक की मध्यस्थता के बाद समाप्त हो गया. वहीं समझौते के बाद आशाओं ने जिला कलेक्टर के राखी भी बांधी.

लिखित समझौते के बाद आशाओं ने समाप्त किया धरना

बता दें कि धरना प्रदर्शन कर रही आशाओं के खिलाफ 17 जुलाई से अनुपस्थित रहने, सड़क जाम करने और सरकारी अभियानों में शामिल नहीं होने पर जिला प्रशासन की ओर से नोटिस जारी किया गया था, जिसका पिछले कई दिनों से आशाएं विरोध कर रही थी. वहीं आशाएं अपने खिलाफ दर्ज हुए मुकदमे को वापस लेने की मांग कर रहीं थी. करीब 29 दिनों तक चले इस धरने प्रदर्शन को समाप्त करने के लिए बुधवार को संदेश नायक ने सफल प्रयास किया और लिखित समझौते के बाद आशाओं ने समझौते पर रजामंदी जताई,जिसके बाद बाद आशाओं ने धरना समाप्त की.

पढ़ें- राजधानी में बिगड़े हालात पर गहलोत का बयान...कहा- कुछ लोग जनता को भड़काने का काम कर रहे हैं

जानकारी के अनुसार जिला कलेक्टर संदेश नायक ने लिखित समझौते पर इन आशाओं के खिलाफ दर्ज मामले को वापस लेने और दिए गए नोटिस को स्थगित करने सहित अन्य तीन मांगो को राज्य सरकार के संज्ञान में लाने की बात कही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details