राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरूः नाबालिग विवाहिता से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, कोर्ट में पेश

चूरू के सांडवा थाना क्षेत्र में नाबालिग विवाहिता से दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. सांडवा थाना पुलिस ने गुरुवार को आरोपी को पॉक्सो कोर्ट में पेश किया. कोर्ट ने आरोपी को जेल भेजने के आदेश दिए हैं.

By

Published : Mar 6, 2020, 4:35 AM IST

नाबालिग विवाहिता से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार,Churu News
दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

चूरू.जिले के सांडवा थाना क्षेत्र में नाबालिग विवाहिता से दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. सांडवा थाना पुलिस ने गुरुवार को आरोपी को पॉक्सो कोर्ट में पेश किया. कोर्ट ने आरोपी को जेल भेजने के आदेश दिए हैं.

दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

बता दें कि 2 दिन पहले पीड़ित नाबालिग के पर्चा बयान के आधार पर सांडवा थाने में युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ था. नाबालिग बालिका की शादी 28 नवंबर 2019 को नागौर के एक गांव के युवक से कर दी गई थी. वहीं, शादी से 2 महीने पहले आरोपी ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया. जानकारी के अनुसार इसके बाद आरोपी ने पीड़िता को डरा धमका कर फिर से कई बार दुष्कर्म किया. ऐसे में वह गर्भवती हो गई.

पढ़ें-जयपुर: 'ऑपरेशन क्लीन हाईवे' के तहत टैंकर से तेल चुराने वाला एक आरोपी गिरफ्तार, फरार आरोपियों की

जानकारी के अनुसार पीड़िता के पर्चा बयान के आधार पर सांडवा थाने में आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया गया. सांडवा थाना पुलिस ने गुरुवार को आरोपी को गिरफ्तार कर चूरू कोर्ट में पेश किया, जहां कोर्ट ने आरोपी को जेल भेजने के आदेश दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details