राजस्थान

rajasthan

प्यार में धोखा मिला तो सिरफिरे आशिक ने कर दी प्रेमिका की हत्या

By

Published : Oct 12, 2019, 6:22 AM IST

चूरू जिले के एक युवक ने प्रेम में धोखा खाए जाने के बाद प्रेमिका की हत्या कर दी. आरोपी ने कैमरे के सामने अपना गुनाह भी कबूल लिया.

चूरु न्यूज, प्यार में धोखा , youth murdered his girlfriend,

चूरू. जिले के एक आशिक को प्यार में बेवफाई इतनी नागवार लगी की अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी. प्रेमी प्रेम में मिले धोखे को सहन नहीं कर सका और प्रेमिका की हत्या कर दी अस्पताल में उपचार के लिए भी पहुंच गया और कैमरे के सामने अपना गुनाह कबूल लिया.

मामला नागौर के लाडनू इलाके के एक गांव का है जहां आरोपी ने दो किशोरियों पर चाकू से हमला कर दिया. आरोपी ने कैमरे के सामने अपना गुनाह कबूल करते हुए बताया कि उसे उस गांव की किशोरी से प्रेम था. लेकिन वो लड़की मुझे धोखा देकर किसी और से प्रेम करने लग गई थी. जिसके बाद उसी गांव के नवल ढ़ोली से बात करके उसने उसे डेढ़ लाख रूपये में लड़की को मारने की सुपारी दे दी.

सिरफिरे आशिक ने कर दी प्रेमिका की हत्या

पढ़ें:अभिनेत्री पायल रोहतगी के खिलाफ मामला दर्ज...नेहरू परिवार पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप

आरोपी कमलकिशोर ने बताया कि उसने एक लाख रूपये नवल ढ़ोली को दे दिये थे, बाकी के 50 हजार हत्या के बाद देना तय हुआ था. इस पर शुक्रवार को वो बाइक चला रहा था और नवल ने हाथों में गल्वज पहन रखे थे. उसके बाद खेत पर जाते वक्त उन्होंने हमला कर दिया.

उपचार करवाने के लिए जब कमलकिशोर अस्पताल में था तो काफी संख्या में लोगों की भीड़ अस्पताल में जमा हो गई. सुजानगढ़ थानाधिकारी सत्येंद्र कुमार मय जाप्ते के मौके पर पहुंचे और अस्पताल से भीड़ को हटाया. बाद में पुलिस आरोपी को सुजानगढ़ पुलिस थाने ले गई. दूसरी ओर मृतका के चाचा ने के अनुसार दोनों भतीजियों की चाकू से हमला के दौरान एख भतीजी की मौत हो चुकी है जबकि एक जिंदगी और मौत से जंग लड़ रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details