राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरू: महेंद्र गोदारा गैंग का एक गुर्गा पिस्तौल के साथ गिरफ्तार

चूरू थाना पुलिस ने पूनियां कालोनी के लोकेश जाट नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी महेंद्र गैंग का बताया जा रहा है जिसके पास से एक पिस्तौल भी मिली है. बरामद की गई अवैध पिस्तौल के बारे में पुलिस पूछताछ कर रही है.

By

Published : Jul 23, 2020, 12:31 AM IST

चूरू न्यूज, राजस्थान न्यूज, rajasthan news, churu news
पिस्तौल के साथ महेंद्र गोदारा गैंग से जुड़ा युवक गिरफ्तार

चूरू. जिले के कोतवाली थाना पुलिस ने शहर की पूनियां कॉलोनी से कोतवाली थाने के हिस्ट्रीशीटर रहे महेंद्र गोदारा गैंग से जुड़े एक सदस्य को पिस्तौल के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी युवक महेंद्र गोदारा गैंग का सदस्य है. जिसके पास से एक विदेशी पिस्तौल मिली है.

पिस्तौल के साथ महेंद्र गोदारा गैंग से जुड़ा युवक गिरफ्तार

युवक के संदिग्ध अवस्था में घूमने की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस को देख जब आरोपी ने भागने का प्रयास किया तो पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. तलाशी लेने पर आरोपी के कब्जे से पुलिस को एक पिस्तौल बरामद हुई है जिसपर टर्की लिखा हुआ था. वहीं उप निरीक्षक रामप्रताप ने बताया कि आरोपी युवक हिस्ट्रीशीटर महेंद्र गोदारा की गैंग का सदस्य है.

पढ़ें:टोंक के जतिन खत्री का कमाल, महज 16 साल की उम्र में बना डाला स्वदेशी मैसेंजर ऐप WhatsIN

बता दें कि कोतवाली थाने के हिस्ट्रीशीटर महेंद्र गोदारा की साल 2017 में चूरू के निकटवर्ती कड़वासरा गांव के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. जिसके बाद से ही महेंद्र गोदारा की गैंग बिखर गई. इसी के साथ अब जब गैंग से ही जुड़े आरोपी से पुलिस को पिस्तौल बरामद हुई है तो पुलिस भी गिरफ्तार आरोपी से गहनता से पूछताछ करेगी.

यह भी पढ़ें:बांसवाड़: परिवार कल्याण में श्रेष्ठ काम के लिए 17 सरकारी और गैर सरकारी संस्थानों का सम्मा

जानकारी के मुताबिक पुलिस आरोपी से पिस्तौल के बारे में पूछताछ करेगी. जानकारी के अनुसार महेंद्र गोदारा की हत्या का मामला तीन साल बाद चल रहा है. फिलहाल पुलिस की आरोपी से पूछताछ जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details