राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jun 7, 2020, 9:11 PM IST

ETV Bharat / state

चूरूः पेड़ से गिरा युवक, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत

चूरू में रतनगढ़ के भावनदेसर गांव में एक युवक की पेड़ से गिरकर मौत हो गई. जिसके बाद पुलिस ने परिजनों के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Churu Ratangarh News, Rajasthan News
रतनगढ़ में पेड़ से गिरकर हुई एक युवक की मौत

रतनगढ़ (चूरू). तहसील के भावनदेसर गांव की रोही के एक खेत में खेजड़ी छांगने के दौरान एक युवक की पेड़ से गिरकर मौत हो गई. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

रतनगढ़ में पेड़ से गिरकर हुई एक युवक की मौत

राजलदेसर थाने के हेड कांस्टेबल रामनिवास ने बताया कि, भावनदेसर निवासी रेंवतराम ने रविवार को थाना हाजिर होकर लिखित सूचना दी कि, घाबरीया निवासी उसका 26 साल का साला राजेन्द्र पिछले बीस दिनों उसके पास मजदूरी करने आया हुआ था. शनिवार को वो गांव के गोपालाराम के खेत में भंवरलाल, दीपाराम और रामकिसन के साथ मजदूरी करने गया था. जहां, खेत में खेजड़ी की छंगाई करते वक्त डाली टूटने से वो नीचे गिर गया, जिसमें उसे गम्भीर चोट आई. घायल होने के तुरन्त बाद उसे इलाज के लिए रतनगढ़ के सरकारी अस्पताल ले जाया गया. जहां, चिकित्सकों ने राजेन्द्र की गंभीर हालत देखते हुए बीकानेर रेफर कर दिया. लेकिन बीकानेर पहुंचने से पहले ही राजेन्द्र ने दम तोड़ दिया.

पढ़ेंःआसपुर में मलबा ढहने से बड़ा हादसा, रेस्क्यू ऑपरेशन में दो मजदूरों के शव बरामद

वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना के बारे में जानकारी जुटाना शुरू कर दिया है. साथ ही सीएचसी में मृतक का पोस्टमार्टम करारक शव परिजनों को सौंप दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details