राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरू में चाय बनाते समय झुलसा युवक, गैस लीक होने की वजह से हुआ हादसा

चूरू के सुजानगढ़ में मंगलवार एक युवक को चाय बनाना उस वक्त भारी पड़ गया, जब गैस सिलेंडर अचानक फट गया और व्यक्ति उसमें झुलस गया. इस घटना में युवक बाल-बाल बचा.

By

Published : Jan 7, 2020, 4:41 PM IST

चूरू रसोई हादसा, चूरू ताजा हिंदी खबर, sujangarh churu latest news, churu kitchen accident, churu news, accident due to gas cylinder,सुजानगढ़ गैस सिलेंडर लीक घटना
चाय बनाते हुए झुलसा युवक

सुजानगढ़ (चूरू).कस्बे में मंगलवार सुबह नगर के वार्ड नं 38 में चाय बनाते समय हुए हादसे में एक युवक झुलस गया. घटना गैस लीक होने की वजह से बताई जा रही है. घायल को सुजानगढ़ के राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

चाय बनाते हुए झुलसा युवक

जानकारी के अनुसार विनोद पुत्र इन्द्र चंद प्रजापत सुबह चाय बनाने के लिए रसोई खोलकर गैस जलाने लगा, तभी तेज आवाज के साथ धमाका हुआ. जिसमें विनोद झुलस गया. साथ ही रसोई के किवाड़ भी दूर जा कर गिर गए. रातभर गैस खुला रहने की वजह से ऐसा हादसा हुआ है. सूचना मिलने पर हेड कांस्टेबल बलवीर सिंह और गैस एजेंसी के कर्मचारी मौके पर पंहुचे. एजेंसी कर्मचारी सिलेंडर अपने साथ ले गए.

यह भी पढे़ं- कोटा में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, परिजनों ने किया अस्पताल में हंगामा

शहर के दुलियां बास मोहल्ले में जहां पर यह हादसा हुआ, उस मकान के पास एक सरकारी स्कूल भी है, यह गनीमत रही कि हादसा सुबह करीब 6 बजे हुआ, उस समय स्कूल बंद था. हादसे में किसी प्रकार का कोई जान माल का नुकसान नहीं हुआ.

ABOUT THE AUTHOR

...view details