राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरूः सुजानगढ़ में अधेड़ ने फांसी लगा कर की आत्महत्या

चूरू के सुजानगढ़ शहर में एक अधेड़ ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृकर के परिजनों ने बताया कि वो पिछले एक-डेढ़ साल से मानसिक रूप से परेशान थे. वहीं, सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है.

By

Published : Oct 4, 2020, 11:28 PM IST

churu sujangarh news, rajasthan news
सुजानगढ़ में एक व्यक्ति ने की आत्महत्या

सुजानगढ़ (चूरू).जिले में सुजानगढ़ शहर के वार्ड नं. 11 में रहने वाले एक अधेड़ ने फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. सूचना मिलने के बाद थाने से एएसआई तनसुखराम नैण मय जाप्ता मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में ले लिया. हालांकि, मृतक के परिजनों ने थाने में मामला दर्ज कराने से इंकार किया है.

सुजानगढ़ में एक व्यक्ति ने की आत्महत्या

मृतक के पुत्र सुनील कुमार ने बताया कि उसके पिता कैलाश पुत्र मांगीलाल लुहार उम्र 60 वर्ष निवासी वार्ड नं. 11 सुजानगढ़ पिछले एक-डेढ़ साल से मानसिक रूप से परेशान थे. कई जगह उनका इलाज भी कराया गया, लेकिन इलाज का उनपर कोई फायदा नहीं हुआ. ऐसे में उन्होंने रविवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

ये भी पढे़ंःचूरू : सादुलपुर के सादपुरा में पुलिस गाड़ी पर पथराव, कांस्टेबल जख्मी...जानें पूरा मामला

वहीं, घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पंहूचे एएसआई तनसुखराम नैण ने टीम हारे का सहारा के संयोजक श्याम स्वर्णकार और पवन बिजारणियां के सहयोग से मृतक को नीचे उतारा. उसके बाद वो मृतक के शव को राजकीय बगडिया अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. जहां पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है. साथ ही जानकारी जुटाकर मामली की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details