राजस्थान

rajasthan

चूरूः खेत में पोल पर चढ़कर विद्युत तारों से झूला शख्स, मौत

By

Published : Sep 25, 2020, 3:23 PM IST

चूरू के सालासर मार्ग पर स्थित देराजसर गांव में शुक्रवार को एक व्यक्ति का शव खेत में पड़ा हुआ मिला. मृतक खेत में लगे बिजली के पोल पर चढ़कर विद्युत तारों से झूल गया, जिससे उसकी मौत हो गई.

churu news ratangarh news
चूरू के देराजसर गांव में मिला एक व्यक्ति का शव

रतनगढ़ (चूरू). जिले के सालासर मार्ग परस्थित देराजसर गांव में शुक्रवार को एक व्यक्ति का शव खेत में पड़ा हुआ मिला. शुरुआती जांच में सामने आया है कि उसकी मौत चार दिन पहले करंट लगने से हुई थी.

दरअसल, देराजसर गांव का रहने वाला 35 साल का परमेश्वर लाल जाट सोमवार को अपने परिजनों से खेत जाने को बोलकर घर से निकला था. उसी दिन उसने खेत उपर से जा रही 11 हजार केवी की विद्युत लाइन से झूल कर आत्महत्या कर ली. मृतक परमेश्वर लाल खेत में लगे बिजली के पोल पर चढ़कर विद्युत तारों से झूल गया, जिससे उसकी मौत हो गई. वहीं, पड़ोसी खेत मालिक ने शुक्रवार तो जैसी ही खेत में शव पड़ा हुआ देखा तो उसने तुरंत रतनगढ़ पुलिस को सूचना दी. उसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना के बारे में बताया.

ये भी पढ़ेंःचूरू से अपह्रत नाबालिग को पुलिस ने करीब 8 महीने बाद आंध्र प्रदेश से किया दस्तयाब

परिजनों ने बताया कि मृतक परमेश्वर लाल सोमवार को घर से निकला था. उसके बाद फिर वो वापस नहीं आया. वो अपने परिवार से अलग रहता है और उसकी पत्नी भी करीब एक महीने से अपने पीहर गई हुई थी. फिलहाल, पुलिस जानकारी जुटाकर मामले की जांच में जुटी हुई है. वहीं, परिजनों ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाने से इनकार कर शव को अपने कब्जे में लेकर अंतिम संस्कार कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details