राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

नाबालिग को महिला ने किया फैक्ट्री मालिक के हवाले...फिर वो ले गया पंजाब...दो युवकों ने किया कुकर्म

जिले में नाबालिग के साथ कुकर्म की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि एक महिला नाबालिग को बहला फुसला कर अजय नाम के शख्स को सौंप दिया. जिसके बाद अजय ने नाबालिग के साथ कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया.

By

Published : Feb 5, 2019, 12:03 PM IST

नाबालिग के साथ कुकर्म का मामला

चूरू. जिले में नाबालिग के साथ कुकर्म की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि एक महिला नाबालिग को बहला फुसला कर अजय नाम के शख्स को सौंप दिया. जिसके बाद अजय ने नाबालिग के साथ कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया.


खबर के मुताबिक मामला खरीद फरोख्त और बंधक बनाकर कुकर्म करने का है. ऐसे में पीड़ित के परिजन मंगलवार चुरू पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाने पहुंचे.
हालांकि मामले में अभी तक कोई ठोस पुलिस की कारवाई नहीं हुई है. पीड़ित मासूम के परिजनों के साथ आए एडवोकेट हरदीप ने भी गम्भीर आरोप लगाए हैं. वकील ने कहा कि मामले में कुछ लोगों के राजनैतिक दबाव के चलते अभी तक कोई कारवाई नहीं हुई है.

मासूम के परिजनों के साथ पुलिस अधीक्षक चूरू से गुहार लगाने आए एडवोकेट हरदीप ने बताया की मासूम को अजय पंजाब के ब्लाडा गांव ले गया जहां फैक्ट्री है. वहां मासूम को बंधक बना कर रखा गया. मासूम ने परिजनों को ये भी बताया की वहां गंगानगर का भी एक लड़का है. अजय नाम का युवक और फैक्ट्री मालिक का बेटा दोनों उनके साथ कुकर्म किया.

नाबालिग के साथ कुकर्म का मामला

सोमवार मौका पाकर फैक्ट्री से मासूम और गंगानगर का जो बच्चा बताया जा रहा है दोनों वहां से भाग निकले और जाकल रेल्वे स्टेशन पहुंचे. वहां पर नाबालिग मासूम रोया तो लोगों ने नाबालिग मासूम को गार्ड के हवाले किया. जिस पर सूचना पर जिले की सिद्धमुख पुलिस पहुंची और मासूम को वहां से लेकर चूरू आई. जहां आज नाबालिग मासूम को बाल सुधार समिति के समक्ष पेश किया गया. लेकिन, सिद्धमुख पुलिस ने नाबालिग का मेडिकल नहीं करवाया. जिस पर पीड़ित परिजन आज न्याय की गुहार लगाने चूरू पुलिस अधीक्षक के यहां पहुंचे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details