राजस्थान

rajasthan

चूरू: कार ने मारी बाइक को टक्कर, पिता की दर्दनाक मौत, युवक गंभीर घायल

By

Published : Jan 31, 2020, 9:36 PM IST

चूरू के भालेरी रोड पर शुक्रवार को एक कार ने एक बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक पर सवार पिता की मौत हो गई और वहीं, पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया. मौके पर पहुंचकर एएसपी योगेंद्र फौजदार ने घायल को अपनी कार से जिला अस्पताल पहुंचाया. वहीं, कार चालक मौके से फरार हो गया.

चूरू की खबर, Churu news
कार ने मारी बाइक को टक्कर

चूरू.जिले के भालेरी रोड़ पर गाजसर गांव के पास शुक्रवार को एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी. इस दर्दनाक सड़क हादसे में बाइक पर सवार पिता की मौत हो गई और बेटा घायल हो गया. वहीं, मौके पर पहुंचे एएसपी योगेंद्र फौजदार ने तत्परता दिखाते हुए गंभीर रूप से घायल को अपनी कार से राजकीय अस्पताल पहुंचाया. वहीं, कार चालक मौके से फरार हो गया.

कार ने मारी बाइक को टक्कर

बता दें कि यह सड़क हादसा उस वक्त हुआ जब निकटवर्ती गांव गाजसर का गंगाधर अपने पिता को चूरू में डॉक्टर को दिखा वापस अपने गांव जा रहा था, तभी सीजेआरएम स्कूल के पास तेज गति से आ रही एक कार ने बाइक सवार पिता पुत्र को कुचलते हुए निकल गयी और हादसे के बाद कार चालक फरार हो गया.

पढ़ें- चूरू: बसंत पंचमी के पर्व पर विभिन्न कार्यक्रम का आयोजन

इस दौरान भालेरी की ओर से आ रहे एएसपी योगेंद्र फौजदार ने जब सड़क पर एक साथ दो लोगों को पड़े देखा तो उन्होंने तुरंत पिता गोपालराम को संभाला, लेकिन वह मौके पर ही दम तोड़ चुके थे. वहीं, सड़क की दूसरी ओर जब उन्होंने तड़पते गंगाधर को देखा तो उसकी सांसे चल रही थी, जिसके बाद एएसपी ने एम्बुलेंस का इंतजार नहीं करते हुए तुरन्त गंभीर घायल को अपनी कार से राजकीय अस्पताल के आपातकालीन वार्ड पहुंचाया.

इसके बाद चिकित्सकों ने युवक का प्राथमिक उपचार कर उसे गंभीर हालत में हाई सेंटर के लिए रेफर कर दिया. वहीं, पुलिस ने हादसे के बाद नाकाबंदी करवाई. जिसके बाद पुलिस को लावारिस हालत में कार सड़क किनारे खड़ी मिली. वहीं, अस्पताल चौकी पुलिस ने मृतक के शव को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details