राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरू: नेशनल हाईवे नंबर 11 पर बस और ट्रक की जोरदार भिड़ंत, 9 घायल

चूरू के रतनगढ़ में नेशनल हाईवे-11 पर सोमवार की शाम को एक बस और ट्रक की जोरदार टक्कर हो गई. इसमें ट्रक चालक समेत 9 जन घायल हो गए. वहीं, दूसरे घटनाक्रम में रतनगढ़ के ही दो परिवार में खूनी संघर्ष हो गया. जिसमें एक ही परिवार के पिता सहित चार युवक बुरी तरह से घायल हो गए. इनमें तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है.

By

Published : Jul 27, 2020, 9:35 PM IST

churu news, चूरू समाचार
ट्रक चालक समेत 9 घायल

रतनगढ़ (चूरू).प्रदेश में इन दिनों सड़क हादसों का सिलसिला लगातार जारी है, जो रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है. इसी क्रम में जिले के नेशनल हाईवे-11 पर सोमवार की शाम एक बस और एक ट्रक की आमने-सामने से टक्कर हो गई. इस हादसे में ट्रक चालक समेत 9 जन घायल हो गए.

ट्रक चालक समेत 9 घायल

हाईवे पुलिस के इंचार्ज गोविंद स्वामी ने बताया कि लोक परिवहन की एक बस जयपुर से सरदारशहर जा रही थी. इसी दौरान एक ट्रक हनुमानगढ़ से बिरमसर पहाड़ी की ओर जा रहा था. तभी बस चालक ने गफलत और लापरवाही से बस चलाते हुए ट्रक को टक्कर मार दी. जिससे 36 वर्षीय ट्रक चालक ओमप्रकाश निवासी रामसरा सहित बस सवार 8 जन घायल हो गए.

पढ़ें-सिरोही: बाइक सवार युवकों को ट्रेलर ने मारी टक्कर, घटना स्थल पर ही दोनों की मौत

इस दौरान बस में सवार घायलों में 45 वर्षीय शौकत अली निवासी सरदारशहर, 30 वर्षीय पवन सिंह पायली, 32 वर्षीय कान्हाराम निवासी जस्सूसर, 23 वर्षीय देवी सिंह आदि घायल हो गए. हालांकि, कुछ ही देर बाद घायलों को प्राथमिक उपचार देने के बाद छुट्टी दे दी गई.

दो परिवारों के बीच हुए खूनी संघर्ष में 5 लोग घायल

रतनगढ़ (चूरू).जिले के स्थानीय वार्ड नं. 28 में सोमवार की देर शाम बच्चों को लेकर एक ही समाज के दो परिवारों कहासुनी हो गई. ये कहासुनी इतनी बढ़ गई कि देखते ही देखते इसने खूनी संघर्ष का रूप ले लिया. इसमें एक ही परिवार के पिता सहित चार युवक बुरी तरह से घायल हो गए.

दो परिवारों के खूनी संघर्ष में 5 घायल

प्राप्त जानकारी के अनुसार पिछले डेढ़ महीने से बच्चों की बात को लेकर दोनों परिवारों में आपसी मनमुटाव चल रहा था. जिससे दोनों परिवारों में तनाव रहने लगा. सोमवार की शाम तक एक परिवार के कुछ लोगों ने दूसरे परिवार पर धारदार हथियारों से हमला बोल दिया.

पढ़ें-बूंदीः चंबल नदी में नहाते समय हादसा, एक बच्ची की मौत

इस खूनी संघर्ष में एक ही परिवार के 70 वर्षीय सद्दीक खान लीलघर, 40 वर्षीय रफीक लीलघर, 36 वर्षीय मुंशी लीलघर, 34 वर्षीय सलीम लीलघर और 30 वर्षीय सिल्लू खान लीलघर घायल हो गए. इनमें से तीन जनों की हालत गंभीर बताई जा रही है. इन सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि, इस संबंध में अभी तो कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details