राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरू में 40 पेंशनर्स हुए सम्मानित

चूरू जिला मुख्यालय के पेंशनर कल्याण केंद्र में सोमवार को सम्मान समारोह का आयोजन हुआ. इस कार्यक्रम में 40 पेंशनरों को प्रतीक चिन्ह भेंटकर व शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया गया. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जिला कलेक्टर संदेश नायक और एसपी तेजस्विनी गौतम रहीं.

By

Published : Jan 7, 2020, 3:27 AM IST

40 pensioners honored in Churu, pensioners programme in Churu, pensioners honored in Churu, चूरू में 40 पेंशनर्स सम्मानित
पेंशनर्स को सम्मानित करते अतिथि

चूरू. शहर में स्थित पेंशनर कल्याण केंद्र में पेंशनर दिवस पर सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में 40 पेंशनरों को प्रतीक चिन्ह भेंटकर व शॉल ओढ़ाकर उनका सम्मान किया गया. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जिला कलेक्टर संदेश नायक और एसपी तेजस्विनी गौतम रहीं.

चूरू में 40 पेंशनर्स का समारोह में किया गया सम्मान

इस दौरान अतिथियों ने उल्लेखनीय सेवाओं के लिए जिले के सभी पेंशनर समाज उप शाखाओं के अध्यक्षों तथा 14 पेंशनरों को विभिन्न सेवा क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने पर प्रतीक चिन्ह भेंटकर व शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया. समारोह के मुख्य अतिथि जिला कलेक्टर संदेश नायक ने कहा कि हमें अपनों से बड़ों का सम्मान करना चाहिए. क्योंकि, यही हमारी पूंजी है. इनके अनुभव से जीवन में आगे बढ़ा जा सकता है.

यह भी पढ़ें : चूरू: आपणी पाठशाला के बच्चों को बांटे 250 ऊनी जैकेट

जिला पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने कहा कि जब भी हमारे जीवन में कोई समस्या आती है तो हम लोग अपनों से बड़ों से ही बातचीत कर समस्या का निपटारा कर सकते हैं. कार्यक्रम की अध्यक्षता डॉ. शेरसिंह बिदावत ने की. कार्यक्रम में जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव राजेश दड़िया, राजस्थान पेंशनर समाज के प्रांतीय महामंत्री किशन लाल शर्मा सहित बड़ी संख्या में पेंशनर्स भी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details