राजस्थान

rajasthan

By

Published : Apr 15, 2021, 11:02 PM IST

ETV Bharat / state

उपचुनाव से पहले यहां 35 किलो चांदी और 17 लाख से अधिक नकदी बरामद

चूरू के सुजानगढ़ में उपचुनाव होने हैं. ऐसे में उपचुनाव के ठीक पहले गठित उड़न दस्ते ने बड़ी कार्रवाई की है. उड़न दस्ते ने कार्रवाई करते हुए 17 लाख से अधिक की नकदी और 35 किलो चांदी बरामद की है.

17 lakh cash recovered  FST की कार्रवाई  35 किलो चांदी बरामद  17 लाख से अधिक नकदी बरामद  चूरू न्यूज  क्राइम इन राजस्थान  चूरू में उपचुनाव  By-elections in Churu  Crime in Rajasthan  Churu News
चूरू में FST की कार्रवाई

चूरू.सुजानगढ़ विधानसभा में होने वाले उपचुनाव को देखते हुए गठित उड़न दस्ते ने बड़ी कार्रवाई की है. दस्ते ने कार्रवाई करते हुए एक कार से 17 लाख रुपए से अधिक की नकदी और 35 किलो चांदी बरामद की है.

चूरू में FST की कार्रवाई

जिला निर्वाचन अधिकारी सांवरमल वर्मा ने बताया, छापर से नोखा की ओर जा रही एक क्रेटा कार को रोककर उड़न दस्ता संख्या दो ने जब कार चालक से पूछताछ की गई और कार की तलाशी ली तो क्रेटा कार से 17 लाख 70 हजार रुपए नकद और 35 किलो चांदी की दो छोटी बड़ी सिल्लियां बरामद हुईं. पूछताछ में कार में सवार लोग टीम अधिकारियों को सन्तुष्टि पूर्ण जवाब नहीं दे पाए.

यह भी पढ़ें:दीवानगी ऐसी भी: जिस हेड कांस्टेबल को रिपोर्ट दर्ज करनी थी, वहीं निकल गया आशिक...खूब हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा

इस पर टीम ने नोखा निवासी लक्षमण सोनी, राजेश सोनी और राकेश सोनी के कब्जे से नकदी और चांदी को जब्त कर आयकर विभाग की टीम को सूचित कर दिया. जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया, इससे पहले भी उड़न दस्ते ने कार्रवाई करते हुए मतदाताओं को प्रलोभन दिए जाने के संदेह पर सीआरपीसी की धारा- 102 में टीम द्वारा सीकर जिले के हबीब और रज्जाक से 3 लाख 50 हजार रुपए और इन्हीं व्यक्तियों से दो लाख 15 हजार 600 रुपए नकद जब्त किए जा चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details