राजस्थान

rajasthan

चूरू: चार अलग-अलग सड़क हादसों में 3 लोगों की मौत, 13 घायल

By

Published : Oct 29, 2020, 12:40 AM IST

चूरू के सरदारशहर क्षेत्र में बुधवार देर रात 4 अलग अलग सड़क हादसें हुए. इन हादसों में 3 लोगों की मौत हो गई. वहीं 13 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें राजकीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया. वहीं पुलिस ने शवों को मोर्चरी में रखवाया है.

सरदारशहर में एक्सीडेंट, चूरू में सड़क हादसा, Road accident in churu, Sardarshahar Four Road Accident
सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत

सरदारशहर (चूरू).जिले के सरदारशहर क्षेत्र में बुधवार देर रात हुए चार सड़क हादसों ने न जाने कितने परिवारों में कोहराम मचा दिया. क्षेत्र में हुए चार अलग-अलग सड़क हादसो में 3 लोगों की की मौत हो गई. वहीं 13 जने घायल हो गए, जिनका इलाज जारी है.

सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत

थानाधिकारी सतीश कुमार यादव के अनुसार हनुमानगढ़ रोड पीके फार्म हाउस के पास मेगा हाईवे पर 2 कार और एक चारे से भरी पिकअप की भिड़ंत हो गई. जिसके कारण तीन लोगों की मौत हो गई, वहीं 4 घायल हो गए. घायलों को राजकीय अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर इलाज चल रहा है. पुलिस ने 3 मृतकों के शव मोर्चरी में रखवाया है.

इसी प्रकार राजासर बिकान गांव के पास बस और जीप की भिड़ंत हो गई. जिसमें दोनों वाहनों के ड्राइवर घायल हो गए. जिनका राजकीय अस्पताल में उपचार चल रहा है. तीसरा और चौथा हादसा बंधनाऊ गांव के पास हुआ, इन सड़क हादसों में 7 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को राजकीय अस्पताल लाया गया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया.

ये पढ़ें:देवगढ़-आमेट मार्ग पर अनियंत्रित होकर टेम्पो पलटा, पति-पत्नी और पुत्र की मौके पर मौत

4 सड़क हादसे की सूचना पर सरदारशहर डीएसपी गिरधारी लाल शर्मा और थाना अधिकारी सतीश कुमार यादव राजकीय अस्पताल पहुंचे. जहां उन्होंने गंभीर रूप से घायलों को हाई सेंटर के लिए रेफर करवाया. वहीं चार सड़क हादसों के बाद राजकीय अस्पताल में सैकड़ों की संख्या में लोगों की भीड़ हो गई. हर तरफ लोगों की चीख-पुकार मच गई.

पुलिस ने तीनों मृतकों के शव राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिए हैं. सभी हादसे 8 से 10 के बीच हुए हैं. पुलिस ने सभी हादसों में एफआईआर दर्ज कर ली है. मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सुपूर्द कर दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details