राजस्थान

rajasthan

चूरू: अवैध हथियार के साथ 3 बदमाश गिरफ्तार, वारदात को अंजाम देने के फिराक में थे आरोपी

By

Published : Nov 1, 2020, 1:34 AM IST

चूरू जिले में पुलिस की डीएसटी टीम ने कारवाई करते हुए अवैध हथियारों के साथ 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने एनएच 52 पर नाकेबंदी कर कार्रवाई को अंजाम दिया. आरोपी हनुमानगढ़ में किसी वारदात को अंजाम देने जा रहे थे. आरोपियों के पास से पुलिस ने एक पिस्टल, दो खाली मैगजीन, एक देशी कट्टा,6 जिंदा कारतूस बरामद किया है.

Illegal weapon in Churu, चूरू में बदमाश गिरफ्तार, Crook arrested in churu
हथियार के साथ बदमाश गिरफ्तार

चूरू.जिले में पुलिस की ओर से अवैध हथियार रखने वाले आरोपियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है. जिला परिषद सदस्य और पंचायत समिति सदस्यों के होने वाले चुनावों से पहले पुलिस ने एक और बड़ी कारवाई को अंजाम दिया है. चूरू एसपी परिस देशमुख के निर्देश पर जिले में अवैध हथियारों और बदमाशो की धरपकड़ के लिए चलाए गए विशेष अभियान के तहत जिला पुलिस की डीएसटी टीम ने कारवाई करते हुए अवैध हथियारों के साथ 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

हथियार के साथ बदमाश गिरफ्तार

बता दें कि पुलिस राणासर गांव निवासी तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी हनुमानगढ़ में किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे. पुलिस ने एनएच 52 पर नाकेबंदी के दौरान इस पूरी कारवाई को अंजाम दिया है.

नाकाबंदी के दौरान जब पुलिस ने कार सवार राजगढ़ से चूरू की और आ रहे आरोपियों को रोक पूछताछ शुरू की तो पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए. जिस पर कार की तलाशी ली गई, जिसमें कार में एक पिस्टल, दो खाली मैगजीन, एक देसी कट्टा, छह जिंदा कारतूस मिले.

ये पढ़ें:सिरोहीः 24 घंटे के अंदर हत्या का आरोपी गिरफ्तार, प्रेम प्रसंग में मर्डर का खुलासा

हथियार बरामद होने के बाद पुलिस ने उन्हें कार सहित जब्त कर लिया. साथ ही राणासर गांव निवासी आरोपी खालिद उर्फ गांधी, मनीष उर्फ लाल जी नाई, रफीक को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी. आरोपियों के खिलाफ दूधवाखारा थाना पुलिस ने आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज किया है. मामले की जांच रतननगर थाना अधिकारी लूणकरण सिंह को दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details