राजस्थान

rajasthan

By

Published : Nov 10, 2021, 3:29 PM IST

Updated : Nov 10, 2021, 5:50 PM IST

ETV Bharat / state

चूरू: फौजी पर फायरिंग करने वाले तीन बदमाश दो दिन की पुलिस रिमांड पर

फौजी पर देशी कट्टे से फायर करने वाले तीन बदमाशों को चूरू पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. कोर्ट ने इन तीनों को 2 दिन की पुलिस रिमांड पर दिया है.

Churu police arrest three accused
Churu police arrest three accused

चूरू: जिले की दूधवाखारा थाना पुलिस ने फौजी पर फायरिंग मामले में कारवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जहां कोर्ट ने उन्हें दो दिन के पुलिस रिमांड पर सौंप दिया है.

थानाधिकारी राधेश्याम थालोड़ ने बताया कि गिरफ्तार तीनों ही बदमाशों के खिलाफ पहले से विभिन्न थानों में हत्या का प्रयास, आर्म्स एक्ट और मारपीट के मामले दर्ज हैं. पुलिस ने बुंटिया गांव निवासी अमित उर्फ मितला, किशन उर्फ रिंकू और सुनील को गिरफ्तार कर लिया है.

पढ़ें:चोरों ने भगवान के घर को बनाया निशाना, दान पेटी चुराकर हुए फरार

गौरतलब है कि गत 5 नवंबर को अपने साथियों के साथ अपने गांव जा रहे नरपाल सिंह फौजी की कार को रास्ते में रोका गया. जिन बदमाशों ने गाड़ी को रोका, उन्होंने शराब पी रखी थी. नशे में चूर बदमाशों ने चलकोई बणीरोतान निवासी फौजी पर पहले देशाी कट्टे से फायरिंग की. इसके बाद बदमाशों ने अपनी बोलेरो जी से फौजी की कार को टक्कर मारी. फौजी ने इस संबंध में घटना के अगले दिन दूधवाखारा पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया था.

Last Updated : Nov 10, 2021, 5:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details