राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरू: मुंह बोले भाई की घिनौनी हरकत, 22 वर्षीय युवती के साथ की हैवानियत

चूरू जिले में एक 22 वर्षीय युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात सामने आई है. फिलहाल, पीड़िता की ओर से महिला थाने में मामला दर्ज करवा दिया गया है. जिसके बाद पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

By

Published : Jun 14, 2020, 8:28 PM IST

Updated : Jun 14, 2020, 8:57 PM IST

चूरू समाचार, churu news
22 वर्षीय युवती के साथ दुष्कर्म

चूरू.लॉकडाउन खत्म होने के साथ ही दुष्कर्म जैसी घिनौनी घटनाएं लगातार सामने आ रही है. ऐसा ही एक मामला चूरू जिले में भी सामने आया है, जहां एक 22 वर्षीय युवती के साथ उसके एक मुंह बोले भाई ने ही दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. वहीं, पीड़िता का मेडिकल करवाकर महिला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और युवक की तलाश जारी कर दी है.

22 वर्षीय युवती के साथ दुष्कर्म

वहीं, पीड़िता के रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 384, 506, 354, 376 (2)-एन में मामला दर्ज कर लिया गया. बताया जा रहा है कि महिला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता का राजकीय भर्तिया अस्पताल में मेडिकल करवाया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी युवक का युवती के घर अक्सर आना जाना लगा रहता था. पीड़िता उसे अपना मुंह बोला भाई मानती थी.

पढ़ें- चूरूः युवक की करंट से मौत का मामला, परिजनों ने लगाया डिस्कॉम पर लापरवाही का आरोप

बता दें कि आरोपी युवक पीड़िता पर बुरी नजर रखता था और आरोपी ने युवती को अपने जाल में फंसाने के लिए कई तरह के हथकंडे अपनाए और एक दिन आरोपी ने मौका पाकर युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ हैवानियत की वारदात को अंजाम दे डाला. युवती ने जब आरोपी को उसकी शिकायत परिजनों को बताने की बात कही तो आरोपी ने पीड़िता को शादी का झांसा दिया और उसके बाद से आरोपी पीड़िता का लगातार देह शोषण करता रहा.

पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ने इस दौरान पीड़िता के सोने की चेन और करीब 90 हजार की ठगी भी की. बहरहाल, अब पूरे मामले की जांच महिला थाना पुलिस कर रही है और मामला दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश में जुट गई है.

Last Updated : Jun 14, 2020, 8:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details