राजस्थान

rajasthan

चूरूः 24 घंटों में सुसाइड के 2 मामले आए सामने

By

Published : Jun 29, 2020, 10:07 PM IST

चूरू में पिछले 24 घंटों में सुसाइड के 2 मामले दर्ज किए गए हैं. जिला मुख्यालय पर लॉकडाउन के बाद अचानक से आत्महत्या के मामलों में वृद्धि दर्ज की गई, जिसकी मुख्य वजह अवसाद माना जा रहा है.

चूरू समाचार, churu news
24 घंटे में Suicide के 2 मामले आए सामने

चूरू.लॉकडाउन के समाप्त होने के साथ ही आत्महत्या के केसों में बढ़ोतरी भी दर्ज की जा रही है. इसी क्रम में चूरू जिला मुख्यालय पर भी बीते 24 घंटे में आत्महत्या के 2 केस दर्ज किए गए हैं, जिसकी मुख्य वजह अवसाद माना जा रहा है. वहीं, पुलिस की ओर से दोनों शवों के पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है और परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

24 घंटे में Suicide के 2 मामले आए सामने

बता दें कि रविवार को शहर की शांति कॉलोनी में एक 22 वर्षीय ओमप्रकाश ने फांसी के फंदे पर झूल गया तो वहीं सोमवार को जिला मुख्यालय के वार्ड नं. 54 के एक 37 वर्षीय मुकेश कुमार सैनी ने खुद को फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला ही समाप्त कर ली. फिलहाल, इन दोनों मामलों में पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

पढ़ें-चूरू में 'मैं सतर्क हूं' अभियान के तहत लोगों ने ली सेल्फी, जागरूकता का दिया संदेश

जानकारी के अनुसार शांति कॉलोनी निवासी युवक ने अपनी दुकान में आत्महत्या की थी, जबकि वार्ड नं. 54 निवासी व्यक्ति ने अपने घर पर फांसी के फंदे पर झूल गया. बताया जा रहा है कि मृतक मुकेश आदतन शराबी था, जिसका इलाज चल रहा था. लेकिन मुकेश की आदत में कोई सुधार नहीं हुआ था.

अलवर में भी एक युवक ने लगाई फांसी

अलवर के उद्योग नगर थाना इलाके में सोमवार को एक शादीशुदा युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. हालांकि, अभी तक कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है और मामले में आगे की तफ्तीश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details