राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कपासन में सड़क हादसे में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत

कपासन में सड़क हादसे में घायल हुए युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई. इसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया.

By

Published : Apr 21, 2021, 10:20 PM IST

Kapasan news, Youth died in road accident
कपासन में सड़क हादसे में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत

कपासन (चित्तौड़गढ़). सड़क हादसे में घायल युवक ने उपचार के दौरान दम तोड़ा दिया. इसके बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस के अनुसार थाना कोतवाली चित्तौड़गढ़ के काछी खेड़ा निवासी प्रार्थी राजू ओढ़ ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि 18 अप्रैल की शाम 6 बजे उसका रिश्ते में भाई महेंद्र पिता जगदीश ओढ़ निवासी रिठौला थाना चित्तौड़गढ़ अपनी मोटरसाइकिल से भीमगढ़ की तरफ से आ रहा था.

तभी बनाकिया मार्ग पर स्थित खाद फैक्ट्री के बाद नारेला फाटा की तरफ से आई एक ऑल्टो कार के चालक ने तेज गति लापरवाही से कार चलाकर महेंद्र की मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे महेंद्र मोटरसाइकिल से नीचे गिर कर घायल हो गया.

यह भी पढ़ें-Rajasthan Corona Update : राजस्थान में कोरोना के 14622 नए पॉजिटिव केस, 62 की मौत

उपचार के लिए महेंद्र को चित्तौड़गढ़ स्थित सांवलियाजी चिकित्सालय ले जाया गया, जहां स्थिति चिंताजनक होने से उसी दिन उदयपुर रेफर कर दिया. घायल महेंद्र का उदयपुर के निजी चिकित्सालय में इलाज चल रहा था. बुधवार को दौराने इलाज महेंद्र की मृत्यु हो गई तथा शव चित्तौड़गढ़ चिकित्सालय के मुर्दाघर में रखवाया गया है. रिपोर्ट पर एसआई गणपत सिंह मय जाप्ता चित्तौड़गढ़ चिकित्सालय पहुंचे तथा बाद आवश्यक कार्रवाई शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सुपुर्द कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details