राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सवाई माधोपुर: संदिग्ध हालत में फंदे से लटकता मिला युवक का शव

सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय के पास सोमवार को एक युवक का शव संदिग्ध हालत में फंदे से लटकता हुआ मिला. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को मोर्चरी में रखवाया.

By

Published : Aug 31, 2020, 11:25 AM IST

चित्तौड़गढ़ की खबर,  chittaurgarh latest news
फंदे से लटकता मिला युवक का शव

कपासन (चित्तौड़गढ़).सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय के रणथंभौर रोड के पास एक युवक का शव फंदे से लटकता हुआ मिला. घटना की सूचना से इलाके में हड़कंप मच गया और देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. जानकारी मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस सहित एसपी सुधीर चौधरी और उप पुलिस अधीक्षक नारायण तिवारी मौके पर पहुंचे. जहां उन्होंने घटनास्थल का बारीकियों से मौका मुआयना किया.

फंदे से लटकता मिला युवक का शव

दरअसल, जिला मुख्यालय के रणथंभौर रोड स्थित कुंडेरा बस स्टैंड पर बने सीटिंग स्टैंड के पीछे लगी एंगल के सहारे एक युवक का शव फंदे से झूलता नजर आया. संदिग्ध हालत में युवक का लटका शव देखकर एफएसएल टीम को मौके पर ही बुलाया गया. जहां पर एफएसएल टीम ने बारीकियों से घटनास्थल का अध्ययन करते हुए महत्वपूर्ण साक्ष्य जुटाए.

यह भी पढ़ें :चित्तौड़गढ़ में व्यवसायी पर हमला करने के मामले में 2 लोग हिरासत में

हालांकि शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है. प्रथम दृष्टया पुलिस को शक है कि युवक ने आत्महत्या की है. वहीं घटना के हर पहलू पर पुलिस गहनता के साथ अनुसंधान में जुटी है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details