राजस्थान

rajasthan

2 दिन से लापता युवक की झाड़ियों में मिली लाश, स्मैक के नशे का था आदी

By

Published : Dec 23, 2022, 6:32 PM IST

चित्तौड़गढ़ के कुंभा नगर में रेलवे पटरी के पास एक युवक की लाश झाड़ियों में मिली (youth dead body found near railway track) है. शव का एक हाथ और पैर के नीचे का हिस्सा जीव जंतु चट कर गए थे. मृतक के पिता के अनुसार उसका बेटा स्मैक लेने का आदी था.

Youth dead body found near railway track in Chittorgarh
2 दिन से लापता युवक की झाड़ियों में मिली लाश, स्मैक के नशे का था आदी

चित्तौड़गढ़. शहर में कुंभा नगर स्थित बीएसएनल ऑफिस रेलवे पटरी के पास झाड़ियों में एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल (youth dead body found near railway track) गई. उसका एक हाथ और पैर के नीचे का हिस्सा जीव जंतु चट कर गए थे. शिनाख्त के बाद पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर शव उन्हें सौंप दिया.

छिपा मोहल्ला दिल्ली गेट निवासी मुराद खान पठान की रिपोर्ट के अनुसार उसका पुत्र 18 वर्षीय मोहम्मद हुसैन उर्फ आलू हुसैन 1 महीने से स्मैक के नशे की लत का शिकार था. वह 20 दिसंबर को सुबह घर से निकला और वापस नहीं लौटा. सुबह लाश मिलने के बाद उसे सूचना मिली और मौके पर पहुंचा. एएसआई रतन सिंह ने आवश्यक कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम कराया और शव उन्हें सौंप दिया.

पढ़ें:बहरोड़ में दो दिन पहले लापता हुए युवक की मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

इस बीच पिता ने बताया कि उसके एक रिश्तेदार ने 20 दिसंबर को रेलवे पटरी पर 7-8 लोगों द्वारा मोहम्मद हुसैन के साथ मारपीट किए जाने की भी सूचना दी थी. आशंका है कि नशे के आदी लोगों ने उसे मारा-पीटा और वही छोड़ दिया. वह इंजेक्शन भी लेता था. ओवरडोज से भी उसकी मौत होने की आशंका जताई गई है. मृतक अपने घर का इकलौता चिराग था. पुलिस उसकी मौत के कारणों की पड़ताल में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details