राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चित्तौड़गढ़: बाइक चोरी के मामले में युवक गिरफ्तार

चित्तौड़गढ़ जिले की मंडफिया थाना पुलिस ने बाइक चोरी के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार युवक ने चोरी की आठ वारदातें कबूली हैं. पुलिस युवक के कुछ और साथियों को तलाश कर रही है.

bike theft case, bike theft case in Chittorgarh, Youth arrested in bike theft case,  राजस्थान की ताजा खबरें
बाइक चोरी के मामले में युवक गिरफ्तार

By

Published : Feb 24, 2021, 10:41 PM IST

चित्तौड़गढ़. पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार युवक ने चोरी की आठ वारदातें कबूली हैं. फिलहाल पुलिस युवक के कुछ और साथियों को गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है. पुलिस के मुताबिक, पीड़ित बाइक लेकर सुल्तानियां से सांवलियाजी दर्शन करने आया था. मन्दिर में दर्शन के बाद पीड़ित अपने मामा से मिलने कुरेठा रोड स्थित उनके मकान पर गया. यहां बाइक बाहर खड़ी कर के मकान के अन्दर चला गया. तड़के चार बजे घर से बाहर निकले तो बाइक नदारद थी. अज्ञात चोर बाइक चुरा कर ले गए थे.

इस पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू की. मामले में पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर विशेष टीम का गठन किया गया. टीम ने घटनास्थल के आस-पास रहने वाले लोगों की सूचना और तकनीकी रूप से संदेह के आधार पर आरोपी दशरथ गिरफ्तार किया.

ये भी पढ़ें:Rajasthan Budget 2021 : लोक-लुभावन बजट से हर वर्ग को साधने की कोशिश...स्वास्थ्य, शिक्षा और महिला वर्ग पर किया फोकस

पूछताछ में आरोपी ने वारदातें कबूल कर ली. आरोपी के मुताबिक वो अपने कुछ और साथियों के साथ मिलकर वारदातों को अंजाम देता था. आरोपी के मुताबिक अभी तक उसने एक ट्रैक्टर, एक बाइक चोरी कर चुका है. इसके अलावा थाना आकोला क्षेत्र से अलगअलग समय और स्थान से 3 ट्रैक्टर चोरी किए साथ ही थाना कपासन क्षेत्र से एक बाइक और कुछ जेवरात चोरी किए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details