राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

युवती से छेड़छाड़ करने वाले दो आरोपियों की लोगों ने की धुनाई, एक आरोपी को पुलिस को सौंपा

चित्तौड़गढ़ के सदर थाना इलाके में ऑटो में सवार एक युवती से अभद्रता करने के बाद कलेक्टर आवास के सामने चेतक सर्कल पर हंगामा खड़ा हो गया. युवती के चिल्लाने पर लोगों ने ऑटो को रुकवा दिया तथा ऑटो चालक व एक अन्य युवक की लोगों ने धुनाई कर दी.

By

Published : Apr 1, 2021, 7:53 AM IST

woman molested in Chittorgarh, case of molestation in Chittorgarh
ऑटो में बैठी युवती से की अभद्रता

चित्तौड़गढ़. शहर के सदर थाना इलाके में ऑटो में सवार एक युवती से अभद्रता करने के बाद कलेक्टर आवास के सामने चेतक सर्कल पर हंगामा खड़ा हो गया. युवती के चिल्लाने पर लोगों ने ऑटो को रुकवा दिया तथा ऑटो चालक व एक अन्य युवक की लोगों ने धुनाई कर दी. मामले की सूचना मिलने के बाद सदर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. लोगों ने आरोपी को पुलिस को सौंप दिया. वहीं युवती की ओर से थाने में कोई प्रकरण दर्ज नहीं करवाया गया है.

जानकारी में सामने आया कि मध्य प्रदेश के मनासा हाल कुंभानगर में रहने वाली एक युवती चित्तौड़गढ़ में रहकर ब्यूटी पार्लर का कोर्स कर रही है. बुधवार रात को ऑटो में बैठ कर कहीं जा रही थी. चेतक सर्कल के यहां से निकलने के दौरान पास में बैठे युवक ने उसके साथ अभद्रता कर दी. इस पर वह युवती चिल्लाई, लेकिन ऑटो चालक ने ऑटो नहीं रोका. इससे युवती भी घबरा गई. युवती के चिल्लाने के दौरान पास से गुजर रहे अन्य वाहन चालकों ने उसकी आवाज सुनी तो ऑटो रुकवा दिया. ऑटो रुकते ही मौके पर हंगामा खड़ा हो गया.

बड़ी संख्या में राहगीर मौके पर एकत्रित हो गए और ऑटो चालक व पीछे बैठी सवारी की धुनाई कर दी. मौका देख कर चालक तो ऑटो को मौके पर ही छोड़ कर फरार हो गया. वहीं दूसरे को लोगों ने पकड़ लिया. चित्तौड़गढ़ जिला मुख्यालय पर कलेक्टर आवास के सामने हुई इस घटना की जानकारी मिलते ही सदर थाने से एएसआई संतोष कुमार मय जाप्ता मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. बाद में पुलिस युवती, युवक को थाने ले गई और ऑटो भी जब्त कर लिया.

पढ़ें-गैंगस्टर पपला गुर्जर: मुलाकात के बाद पिता का आरोप- Jail में दी जा रही यातनाएं, दूसरी जेल में शिफ्ट करवाने की मांग

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि ऑटो में सवार युवती के साथ आरोपी युवक ने छेड़छाड़ करते हुए गलत तरीके से पैर छुआ था. इससे युवती डर गई और चिल्लाई थी. इसके चिल्लाने की आवाज सुन कर अन्य वाहन चालकों ने ऑटो रुकवा दिया और दोनों की धुनाई कर दी थी. इस घटना को लेकर युवती की ओर से पुलिस थाने में कोई प्रकरण दर्ज नहीं करवाया गया है. युवती ने पुलिस कार्रवाई से पूरी तरह से इनकार कर दिया. ऐसे में पुलिस युवक चौथपुरा निवासी सुनील पुत्र रतन नंगारची को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. ऑटो चालक का फिलहाल पता नहीं चल पाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details