राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चित्तौड़गढ़: लाइट फिटिंग के दौरान में करंट की चपेट में आए दो युवक, एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से झुलसे

चित्तौड़गढ़ के कपासन में मकान में लाइट फिटिंग करते समय दो युवक विद्युत करंट की चपेट में आ गए. इनमें एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से झुलस गया है.

By

Published : Jun 24, 2021, 2:32 PM IST

Chittorgarh news, died due to electric current
लाइट फिटिंग के दौरान में करंट की चपेट में आए दो युवक

चित्तौड़गढ़.जिले के कपासन कस्बे में एक मकान में लाइट फिटिंग करते 2 युवक विद्युत लाइन के करंट की चपेट में आ गए. इनमें से एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से झुलस गया है, जिसे उपचार के लिए उदयपुर रेफर किया गया है.

यह घटना कपासन कस्बे के दरगाह के पीछे स्थित रिद्धि-सिद्धि कॉलोनी की बताई जा रही है, जहां एक मकान का निर्माण कार्य चल रहा है. निर्माण के साथ-साथ मकान में लाइट फिटिंग का कार्य भी चल रहा है. यह काम कस्बे के दो युवक कर रहे थे. आज सुबह लाइट फिटिंग के दौरान दोनों युवक मकान के पास से ही गुजर रही 11 केवी विद्युत लाइन की चपेट में आ गए. अचानक हुई इस घटना से मकान मालिक सहित आस पड़ोस के लोग भी घबरा गए.

यह भी पढ़ें-सोजत में बड़ा हादसा: ट्रक ने पीछे से कार को मारी टक्कर, मां-बेटे की मौत, पति सहित 4 अन्य घायल

तत्काल दोनों ही युवकों को गंभीर हालत में कपासन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां अस्पताल चिकित्सकों ने जांच के बाद अख्तर हुसैन को मृत घोषित कर दिया, जबकि उसके साथी सद्दाम हुसैन की भी हालत गंभीर है. उसकी हालत नाजुक देख कर उसे उदयपुर रेफर किया गया है. सूचना पर कपासन पुलिस मौके पर पहुंची. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details