राजस्थान

rajasthan

चित्तौड़गढ़ में महिलाओं ने की पूर्व प्रधान की जमकर पिटाई, वीडियो वायरल...जानें पूरा मामला

By

Published : Jun 8, 2023, 12:21 PM IST

चित्तौड़गढ़ में एक पूर्व प्रधान की पिटाई का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में महिलाएं एक शख्स की पिटाई करते नजर आ रही हैं. वहीं, पुलिस इस पूरे मामले की (Women beat up former Pradhan) जांच में जुटी है.

Women beat up former Pradhan
Women beat up former Pradhan

महिलाओं ने की पूर्व प्रधान की पिटाई

चित्तौड़गढ़.नाता विवाह के एक मामले को लेकर गंगरार के पूर्व प्रधान देवी लाल जाट की पिटाई का वीडियो सामने आया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. घटना भीलवाड़ा-राजसमंद राजमार्ग के लापस्या चौराहा की बताई जा रही है, जहां गांव के लोगों ने दो घंटे तक पूर्व प्रधान को बंधक बनाए रखा. इस दौरान महिलाओं ने पूर्व प्रधान की जमकर पिटाई भी की. उक्त मामले की कुंवारिया थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है.

थाना प्रभारी लालू राम जाट ने बताया कि सोनियाणा गंगरार निवासी पूर्व प्रधान देवीलाल (36) पुत्र नंदलाल जाट ने थाने में रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट के अनुसार वे अपने मित्रों नाथूलाल, किशन लाल और नारू लाल जाट के साथ कार से राजसमंद जा रहे थे. तभी लापस्या चौराहे पर 40 से 50 लोगों ने उनकी कार के आगे ट्रैक्टर लगाकर उन्हें रोक दिया. इसके बाद उनसे मारपीट की. बाद में कुछ लोग उन्हें एक अन्य गाड़ी से गंगापुर की ओर ले गए और नाते गई लड़की को नहीं लाने पर करंट लगाकर मारने की धमकी दी. साथ ही उन्हें करीब दो घंटे तक गाड़ी में बंधक बनाकर रखा गया.

इसे भी पढ़ें - अलवर में युवक की पिटाई का वीडियो वायरल, पुलिस जांच में जुटी

दरअसल, जुणदा कुंवारिया ग्राम निवासी शंकरलाल की बेटी ने गंगरार के गेंजरा गांव के एक युवक से नाता विवाह किया था. इसे लेकर जुणदा गांव के कुछ लोग गंगरार आए थे, जहां पूर्व प्रधान देवीलाल ने नाता विवाह को लेकर सामाजिक फैसला कराने का प्रयास किया था. इसी बात को लेकर देवीलाल जाट कुंवारिया थाने गए थे, लेकिन रास्ते में ही उन्हें लोगों ने घेर लिया और नाता विवाह से नाराज गांव के लोगों ने महिलाओं के साथ उनकी पिटाई कर दी. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details