राजस्थान

rajasthan

फार्म हाउस पर हुई छेड़छाड़ के मामले में न्याय के लिए भटक रही पीड़िता, एसपी से लगाई गुहार

By

Published : Feb 16, 2021, 7:50 PM IST

चित्तौड़गढ़ के राशमी थाना क्षेत्र में हाल ही में एक महिला से छेड़छाड़ का मामला सामने आया था. जिसके बाद महिला ने राशमी थाना पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज कराई थी. लेकिन अब तक पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है. जिसके बाद मंगलवार को महिला ने चित्तौड़गढ़ जिला मुख्यालय पहुंच कर आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा है.

श्री निलिया महादेव गौशाला समिति, Woman molested case in chittaurgarh
श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए भेट की ईंट

चित्तौड़गढ़. जिले के राशमी थाना क्षेत्र में फॉर्म हाउस पर एक महिला से हुई छेड़छाड़ के मामले में पुलिस थाने में प्रकरण दर्ज करवाने के बावजूद आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो रही है. ऐसे में न्याय की आस में पीड़िता ने मंगलवार को चित्तौड़गढ़ जिला मुख्यालय पहुंच कर पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा है. इसमें आरोपित के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करते हुए न्याय के लिए गुहार की है. साथ ही राशमी थाना पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का भी आरोप लगाया है.

जानकारी के अनुसार चित्तौड़गढ़ राशमी थाना क्षेत्र की में रहने वाली एक महिला ने मंगलवार को चित्तौड़गढ़ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंच कर ज्ञापन सौंपा है. इसमें महिला ने बताया कि करीब 1 माह पूर्व फार्म हाउस पर छेड़छाड़ की गई थी. इस मामले में आरोपी के विरुद्ध निष्पक्ष कार्रवाई किए जाने की मांग की है.

पुलिस अधीक्षक को दिए ज्ञापन में महिला ने बताया कि पिछले 19 जनवरी को वह फार्म हाउस पर बने कमरे में थी. इसी दौरान अमोल पुत्र अनिल खेमका महाजन निवासी भीलवाड़ा अपने पिता के साथ वहां आया. आरोपित चुपचाप उसके कमरे में आकर उसके साथ छेड़छाड़ की. उसके विरोध करने पर वो उसे 15 हजार रुपए देने की बात कह कर मुंह बंद कराने का प्रयास किया.

प्रार्थिया के शोर मचाने पर आरोपित तत्काल ही 5 हजार रुपए देने लगा. इस संबंध में प्रार्थिया ने राशमी थाने में प्रकरण दर्ज कराया गया था. लेकिन पुलिस ने अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है. जबकि आरोपित मुकदमा उठाने का दबाव बना रहा है. ज्ञापन के माध्यम से महिला ने आरोपी को गिरफ्तार कर सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग की है.

पढ़ें-घर पर खोल दिया फर्जी आरटीओ ऑफिस और जारी कर दिए सात हजार ड्राइविंग लाइसेंस

श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए भेट की ईंट

श्रीराम मंदिर निर्माण को लेकर निधि समर्पण का काम चल है, जिसमें लोग बढ़ चढ़ कर भाग ले रहे हैं. पहले भी चित्तौड़ दुर्ग की पवित्र मिट्टी और जल श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए भेजा गया था. वहीं अब चित्तौड़गढ़ जिले की श्री निलिया महादेव गोशाला की और से गाय के गौबर से निर्मित प्रथम लक्ष्मीवास ईंट श्रीराम मंदिर निर्माण में भेंट की गई. इसके लिए समिति के पदाधिकारी लक्ष्मीवास ईंट लेकर अयोध्या पहुंचे और श्रीराम मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपालदास से भेंट की.

श्री निलिया महादेव गौशाला समिति के सचिव कमलेश पुरोहित ने बताया कि समिति के सदस्यों की और से श्रीराम जन्मभूमि अयोध्या स्थित मणिराम दासजी छावनी में श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष परम पूज्य महंत श्री नृत्यगोपाल दास महाराज के आश्रम में बसंत पंचमी के शुभ अवसर पर श्री निलिया महादेव गोशाला में निर्मित गोमय लक्ष्मीवास ईंट श्री राम जन्म भूमि मंदिर निर्माण के लिए भेंट की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details