राजस्थान

rajasthan

By

Published : Mar 11, 2021, 6:34 PM IST

ETV Bharat / state

चित्तौड़गढ़: Morning Walk पर गई महिला से चाकू की नोक पर लूट, पत्थर भी मारा

चित्तौड़गढ़ के बेगूं नगरपालिका क्षेत्र में गुरुवार को चाकू की नोक पर एक विवाहिता के साथ लूट की वारदात हुई है. यह विवाहिता मॉर्निंग वॉक पर निकली थी. इस दौरान बाइक सवार बदमाशों ने इसके सिर में चाकू की नोक पर इसकी चैन और मोबाइल लूट लिया. भागते समय बदमाशों ने उसके सिर में भी पत्थर मारा. घटना की सूचना मिलने के बाद के स्थानीय लोग और पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. पुलिस अज्ञात बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है.

चाकू की नोक पर लूट  लूट इन चित्तौड़गढ़  महिला से लूट  Robbed of woman  Loot in chittorgarh  Robbed at the tip of a knife  Robbed at tip of knife from married  Chittorgarh News  morning walk  woman went on the morning walk
महिला से चाकू की नोक पर लूट

चित्तौड़गढ़.बेगूं निवासी अधिवक्ता राकेश ओझा की पत्नी चंदा ओझा अन्य दिनों की भांति गुरुवार को मॉर्निंग वॉक पर निकली थी. इसी दौरान वह बड़ा बालाजी से गोपालपुरा जाने वाले मार्ग पर गुजर रही थी. सुबह करीब छह बजे बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया. अज्ञात तीन बदमाश कंबल ओढ़कर आए और चाकू दिखा कर इसे धमकाया. इसके गले में पहनी डेढ़ तौला वजनी सोने की चेन और एक मोबाइल लूट कर ले गए. भागते समय बदमाशों ने विवाहिता को पत्थर मारा और धक्का देकर गिरा दिया.

महिला से चाकू की नोक पर लूट

विवाहिता मदद के लिए चिल्लाई, लेकिन सुबह का समय होने के कारण कोई मदद के लिए आगे नहीं आया. मामले की जानकारी मिलने के बाद आस-पास के लोग और परिजन मौके पर आ गए. विवाहिता से घटना की जानकारी ली और पुलिस को सूचित किया. इस पर बेगू थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली और अज्ञात बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है. वारदात होने के बाद नगर के एक प्रतिनिधि मंडल ने बेगूं पुलिस थाने पर पहुंच कर पीड़िता की ओर से रिपोर्ट दी गई.

यह भी पढ़ें:ऑनलाइन फ्रिज खरीदने के नाम पर 1 लाख की ठगी, जम्मू-कश्मीर पुलिस ने 2 ठगों को किया गिरफ्तार

वहीं प्रतिनिधिमंडल ने बेगूं डीएसपी राजेंद्र सिंह जैन से मुलाकात कर नगर में लगातार हो रही चोरी व लूट की वारदातों पर पुलिस की कार्रवाई प्रभावी नहीं होने के प्रति विरोध जताया. साथ ही इस दिशा में प्रभावी कार्रवाई किए जाने की मांग की गई है. बेगूं डीएसपी से मुलाकात के दौरान चार-पांच अन्य लोगों ने भी हाल ही में अपने साथ हुई वारदात की जानकारी दी. इसके बाद पुलिस अज्ञात बदमाशों की तलाश में जुट गई है. बेगूं पुलिस उप अधीक्षक राजेंद्र जैन ने भी इस मामले में उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details