राजस्थान

rajasthan

चित्तौड़गढ़ मौसम अपडेट: बारिश से मौसम सुहाना, गर्मी से मिली राहत

By

Published : May 27, 2021, 10:05 PM IST

चित्तौड़गढ़ शहर सहित जिले भर में गुरुवार को दोपहर बाद मौसम में अचानक बदलाव आया. अचानक तेज हवाओं और मेघ गर्जना के साथ बारिश शुरू हो गई. इससे मौसम में ठंडक छा गई. लोगों को गर्मी से राहत मिल गई.

चित्तौड़गढ़ मौसम अपडेट, चित्तौड़गढ़ न्यूज, चित्तौड़गढ़ में बदला मौसम, चित्तौड़गढ़ में बारिश से मौसम सुहाना, Chittorgarh Weather Update, Chittorgarh News, Weather changed in Chittorgarh, weather in Chittorgarh is pleasant due to rain
चित्तौड़गढ़ में बारिश से मौसम सुहाना

चित्तौड़गढ़.गुरुवार को दोपहर बाद अचानक मौसम बदलने लगा और देखते ही देखते तेज हवा चलने लगी. इससे कई स्थानों पर टीन-टप्पर उठ गए. इसके साथ ही काले बादल छा गए. मेघ गर्जना के साथ बूंदाबांदी का दौर शुरू हो गया, जो देखते ही देखते तेज बारिश में तब्दील हो गया. सड़कों पर पानी बह निकला और वाहन भी हेड लाइट के जरिए आगे बढ़ते दिखाई दिए.

ये भी पढ़ें-मां का प्रेमी 2 नाबालिगों के साथ 6 साल से कर रहा था दुष्कर्म, कुछ यूं हुआ खुलासा...

गर्मी से राहत, मौसम सुहाना

अभी नौतपा का दौर चल रहा है और पिछले 2 दिन से भयंकर गर्मी से लोग त्रस्त हैं. खासकर उमस के चलते एक जगह खड़ा होना भी मुश्किल है. इस बीच जैसे ही तेज हवाओं ने जोर पकड़ा, शहर की बिजली आपूर्ति गुल हो गई. कुल मिलाकर बारिश से लोगों को गर्मी से राहत मिल गई और मौसम सुहाना हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details