राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jun 5, 2021, 5:05 PM IST

ETV Bharat / state

पहले बुजुर्ग महिला से रास्ता पूछा फिर टॉप्स छीनकर भागे बाइकसवार, ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा

चित्तौड़गढ़ के गंगरार इलाके में शुक्रवार को एक बुजुर्ग महिला से रास्ता पूछने के बहाने तीन बाइक सवार युवकों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया. बाइक सवार युवकों ने बुजुर्ग महिला के गले से मादलिया और कानों के टॉप्स छीन लिए. लेकिन ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गए. ग्रामीणों ने युवकों को पीटकर पुलिस को सौंप दिया.

चित्तौड़गढ़ में महिला के साथ लूट, chittorgarh news
चित्तौड़गढ़ में महिला के साथ लूट

चित्तौड़गढ़.जिले में चोरी और लूट की वारदाते थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला गंगरार इलाके का है. जहां शुक्रवार को एक बुजुर्ग महिला के रास्ता पूछने के बहाने तीन बाइक सवार युवकों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया. बाइक सवार युवकों ने बुजुर्ग महिला के गले से मादलिया और कानों के टॉप्स छीन लिए. गनीमत रही की महिला के चिल्लाने पर आस पास मौजूद ग्रामीणों ने बाइक सवार तीनों ही बदमाशों को दबोच लिया. गुस्साए ग्रामीणों ने पहले बदमाशों पर हाथ साफ किया और उसके बाद उन्हें गंगरार पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया.

चित्तौड़गढ़ में महिला के साथ लूट

पूरा मामला दादियाँ गांव का है. जहां एक बुजुर्ग महीला धापु बाई गुर्जर खेत से घर जा रही थी. कि रास्ते में एक बाईक पर आए तीन बदमाशों ने लालास गांव का रास्ता पूछने के बहाने उसे रोक लिया. महिला कुछ समझ पाती इससे पहले ही बाईक से एक बदमाश बाइक से उतरा और देखते ही देखते धापू बाई के गले पर झपट्टा मारा और मांदलिया और कान के टॉप्स झटक लिए. दर्द से महिला के कराहने की अवाज सुनकर गांव के कुछ लोग बदमाशों के पीछे लग गए. बदमाश तुरंत ही गंगरार की ओर भागने की कोशिश करने लगे, लेकिन ग्रामीणों ने तीनों बदमाशों को धर दबोचा.

पढ़ें:आत्महत्या की आशंका में खाप पंचायत ने परिवार का किया सामाजिक बहिष्कार, 5 लाख का अर्थदंड

ग्रामीणों ने तीनों पर अपना हाथ साफ करने के बाद सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस उन्हें अपने साथ ले गई. महिला ने गंगरार थाने पहुँच कर मुक़दमा दर्ज करवाया है. साथ ही पुलिस मामले की जांच करते हुए तीनों ही बदमाशों को अपनी कस्टडी में लेकर पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details