राजस्थान

rajasthan

By

Published : Apr 30, 2021, 11:01 PM IST

ETV Bharat / state

शॉर्ट सर्किट से वैन में लगी आग, कबाड़ में हुई तब्दील

चित्तौड़गढ़ जिले के चंदेरिया थाना क्षेत्र में आने वाले तुम्बडिया गांव में शुक्रवार शाम को एक वैन में आग लग गई. देखते ही देखते वैन आग के गोले में तब्दील हो गई.

चित्तौड़गढ़ हिंदी न्यूज, चित्तौड़गढ़ में कोरोना केस
चित्तौड़गढ़ में शॉर्ट सर्किट से वैन में लगी आग

चित्तौड़गढ़. चंदेरिया थाना क्षेत्र के तुम्बडिया गांव में शुक्रवार शाम करीब 5 बजे एक व्यक्ति की वैन अचानक बंद हो गई. वह वैन को स्टार्ट करने के लिए धक्का मार रहा था. इसी दौरान वैन में शॉर्ट सर्किट हुआ और धमाके के साथ आग लग गई.

आग तेजी से पूरी वैन में फैल गई. धमाका इतना तेज था कि इसकी आवाज सुनकर कई ग्रामीण मौके पर पहुंच गए. वैन के ड्राइवर ने पहले मिट्टी डाल कर आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन वह सफल नहीं हो पाया. बाद में आस-पास के टैंकर भी मंगवाए लेकिन तबतक आग फैल चुकी थी.

कबाड़ में तब्दील हुई कार

आग के कारण पूरी वैन जल कर खाक हो गई है और कबाड़ में तब्दील हो गई है. वैन के चालक ने किसी तरह भाग कर अपनी जान बचाई.

पढ़ें-Corona Vaccine की कमी के बीच गहलोत सरकार का फैसला, 1 मई से सिर्फ 35 से 44 वर्ष की आयु के लाभार्थियों को ही लगेगा टीका

कोई जनहानि नहीं

तुम्बडिया सरपंच प्रतिनिधि रामप्रसाद पुरोहित ने बताया कि इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई है. सिंहपुर में रहने वाले किसी व्यक्ति की यह वैन थी. वह शुक्रवार शाम तुम्बडिया होते हुए अपने गांव लौट रहा था, तभी हादसा हो गया. इस घटना को लेकर चंदेरिया थाने में कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details