राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक मैसेज पोस्ट करने के मामले में दो युवक गिरफ्तार

चित्तौड़गढ़ में दो युवकों को सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक मैसेज पोस्ट करने के चलते गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के अनुसार दोनों युवकों ने आपत्तिजनक मैसेज पोस्ट किए (Youth posted objectionable messages on social media) थे. शहर पुलिस ने आम जन को चेताया है कि माहौल खराब करने वाले कमेंट्स या पोस्ट शेयर करने से बचें.

By

Published : Jun 13, 2022, 10:43 PM IST

Two arrested on posting objectionable message on social media
सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक मैसेज पोस्ट करने के मामले में दो युवक गिरफ्तार

चित्तौड़गढ़.शहर के बाद निंबाहेड़ा में 2 दिन पहले उपजी तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए जिला पुलिस ने सोशल मीडिया पर निगरानी बढ़ा दी है. इस दौरान सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक कंटेंट डालने पर दो युवकों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया (Two arrested on posting objectionable message) गया.

जिला पुलिस अधीक्षक प्रीति जैन ने बताया कि निंबाहेड़ा सदर थाना क्षेत्र में सोमवार को साइबर सेल की जांच के दौरान व्हाट्सएप पर आपत्तिजनक मैसेज डालने की पुष्टि के बाद दो युवकों को गिरफ्तार किया गया. उन्होंने आमजन से अपील की है कि समाज में तनाव फैलाने या फिर सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने वाले कमेंट नहीं करें. ऐसा करते पाए जाने पर जिला पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी. आपको बता दें कि 31 मई को रतन सोनी हत्याकांड के बाद चित्तौड़गढ़ शहर तनाव हुआ था. वहीं 2 दिन पहले एक कमेंट को लेकर निंबाहेड़ा में एक मकान और वाहनों में तोड़फोड़ का मामला सामने आया था.

पढ़ें:बांसवाड़ा: सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की नियत से भगवान शिव के खिलाफ टिप्पणी, युवक गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details