राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चित्तौड़गढ़: हाईवे पर धू-धूकर जला कपड़ों के गठ्ठर से भरा ट्रक, गुजरात से दिल्ली जा रहा था वाहन

चित्तौड़गढ़-भीलवाड़ा हाईवे पर शुक्रवार रात को ईनाणी मार्बल फैक्ट्री के पास कपड़े की गांठों से भरे एक ट्रक में आग लग गई. पुलिस और दमकल की गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाई. इस दौरान ट्रक का ड्राइवर और खलासी मौके पर नहीं मिले, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है.

By

Published : Jan 2, 2021, 3:24 PM IST

truck fire,  truck fire in chittorgarh
चित्तौड़गढ़ में ट्रक में आग

चित्तौड़गढ़. शुक्रवार रात को चित्तौड़गढ़-भीलवाड़ा सिक्स लेन हाईवे पर ईनाणी मार्बल फैक्ट्री के निकट कपड़ों की गांठों से भरे ट्रक में आग लग गई. आग से लाखों रुपए के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है. सूचना मिलते ही चंदेरिया थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दमकल की गाडियों को बुलवाकर आग पर काबू पाया गया. आग कैसे लगी अभी इसका पता नहीं चल सका है.

पढ़ें:बड़ी खबरः भिवाड़ी की उद्योग इकाई में लगी भीषण आग, काबू पाने में जुटीं दमकल की टीमें

शुक्रवार देर रात चंदेरिया थाना पुलिस को सूचना मिली कि चित्तौड़गढ़-भीलवाड़ा सिक्स लेन हाईवे पर ईनाणी मार्बल फैक्ट्री के पास एक ट्रक में आग लग गई. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो कपड़ों की गांठों से भरा ट्रक जल रहा था. जिसके बाद पुलिस ने कंट्रोल रूम को सूचना दी और दमकल की गाड़ियां मंगवाई. करीब ढ़ाई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया.

प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी हो सकती है. पुलिस ने मौके पर ट्रक ड्राइवर और खलासी को ढूंढा लेकिन उनका पता नहीं चला. पुलिस ड्राइवर और खलासी की तलाश कर रही है. सीआई अनिल जोशी ने बताया कि ट्रक में आग से लाखों रुपए के नुकसान का अंदेशा है. ट्रक में रखी सारी गांठे जल गई और ट्रक भी पूरी तरह से जलकर राख हो गया. पुलिस में किसी ने भी ट्रक जलने के संबंध में शिकायत दर्ज नहीं करवाई है. पुलिस का मानना है कि ट्रक गुजरात से दिल्ली जा रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details