राजस्थान

rajasthan

चित्तौड़गढ़: टायर फटने से Fly Ash से बल्कर पलटा, बड़ा हादसा टला

By

Published : Mar 4, 2021, 8:36 PM IST

चित्तौड़गढ़ में कोटा फोरलेन पर गुरुवार को फ्लाई ऐश से भरा बल्कर टायर फटने से पलट गया. गनीमत ये रहा कि बल्कर के चालक और खलासी को कोई गंभीर चोट नहीं आई. साथ ही हाईवे पर भी बल्कर के चपेट में भी कोई दूसरा वाहन नहीं आया. इससे बड़ा हादसा टल गया. हादसे के बाद पारसोली थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली है.

चित्तौड़गढ़ में सड़क हादसा  फ्लाई ऐश  कोटा फोरलेन हाईवे  पारसोली रेलवे स्टेशन  Parsoli Railway Station  Kota Fourlane Highway  fly ash  Road accident in Chittorgarh
टल गया बड़ा हादसा

चित्तौड़गढ़.पारसोली थाना क्षेत्र में पारसोली रेलवे स्टेशन के निकट हादसा हुआ है. कोटा-चित्तौड़गढ़ फोरलेन पर दोपहर करीब 2 बजे यह बल्कर कोटा की ओर से चित्तौड़गढ़ की ओर जा रहा था. इसी दौरान पारसोली रेलवे स्टेशन के समीप बलवंत पेट्रोल पंप के सामने बल्कर का टायर फट गया. इससे यह बल्कर दो-तीन पलटी खाकर नेशनल हाईवे- 27 के नीचे जा गिरा. इससे बल्कर में सवार चालक पण्डेर थाना क्षेत्र के सरचिया निवासी महेन्द्र प्रजापत एवं खलासी मुकेश प्रजापत को मामूली चोटें आई.

हादसे के बाद मौके पर कुछ देर के लिए जाम की स्थिति हो गई. कई राहगीर मौके पर रुक गए. इससे मार्ग के दोनों तरफ वाहनों की कतार लग गई. हादसे की सूचना पर पारसोली पुलिस मौके पर पहुंची. हादसे में घायल चालक और खलासी को पारसोली चिकित्सालय ले जाया गया. यहां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पारसोली में इनका प्राथमिक उपचार कराया गया.

यह भी पढ़ें:अलवरः रामगढ़ में हरियाणा पुलिस की गाड़ी ने बाइक को मारी टक्कर, सास-बहू की मौत

दुर्घटना में कोई जनहानि नहीं हुई. वैसे तो यह मार्ग काफी व्यस्त रहता है. लेकिन जब हादसा हुआ. उस दौरान बल्कर के आस-पास और कोई वाहन भी नहीं था. ऐसे में बल्कर ने अन्य किसी वाहन को भी टक्कर नहीं मारी. कोई वाहन अगर इससे टकराता तो बड़ा हादसा हो सकता था. फिलहाल, घटना को लेकर पारसोली थाने में कोई प्रकरण दर्ज नहीं हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details