राजस्थान

rajasthan

By

Published : May 19, 2021, 9:13 PM IST

Updated : May 20, 2021, 10:46 AM IST

ETV Bharat / state

चित्तौड़गढ़ में चोरों का आतंक, चोरी की अलग-अलग तीन घटनाओं को दिया अंजाम

कोरोना संक्रमण के चलते लॉकडाउन लागू है. इस दौरान लोगों का घर से बाहर तक निकलना मुश्किल है. लेकिन चोर अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे. रावतभाटा में चोरों ने एक साथ तीन दुकानों पर हाथ साफ किया.

Chittorgarh news  crime news  chori in house  चित्तौड़गढ़ न्यूज  क्राइम इन चित्तौड़गढ़  सूने मकान में चोरी  चोरी  लॉकडाउन में चोरी
2 घरों को बनाया निशाना

चित्तौड़गढ़.झालर बावड़ी के वार्ड नंबर- 9 में एक सूने मकान में सेंधमारी कर चोर घरेलू सामान अपने साथ ले गए. वार्ड पंच उषा सोलंकी ने बताया, मकान मालिक गोविंद मोरे महाराष्ट्र किसी काम से गए हुए थे. लॉकडाउन होने की वजह से वापस नहीं आ पाए, चोरों ने उनके सूने मकान को निशाना बनाया. मकान मालिक के लौटने के बाद ही पता चलेगा कि घर से और क्या सामान चोरी हुआ है.

वहीं कोटा बेरियल चौराहा स्थित दो दुकानों में भी चोर हाथ साफ कर गए. खाद बीज व्यापारी मुकेश जैन और तेल व्यापारी शिव राठौर की दुकान में चोरों ने जमकर आतंक मचाया. बरसात होने की वजह से तेल व्यापारी अपनी दुकान में खल की बोरियों को देखने आया, तब पता चला कि दोनों दुकानों में चोरी हुई, जिसकी सूचना खाद बीज व्यापारी को दी. उसके बाद पुलिस को चोरी के बारे में बताया.

यह भी पढ़ें:जयपुर: मौज-मस्ती के लिए वाहन चुराने और मोबाइल स्नैचिंग करने वाली गैंग के 4 सदस्य गिरफ्तार

पुलिस मौके पर पहुंची, व्यापारियों ने बताया कि दो डिब्बे मूंगफली तेल सहित नकदी फसलों के बीज और फसलों में छिड़कने वाली दवाइयां चोर अपने साथ ले गए. सहायक पुलिस निरीक्षक प्रेमनाथ घटना की जानकारी लगते ही जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और मौका-मुआयना किया. इन वारदातों को देखते हुए पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है.

Last Updated : May 20, 2021, 10:46 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details