राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बस में चढ़ रहे युवक की जेब से पार की एक लाख की नकदी, नया ट्रैक्टर खरीदने जा रहा था कोटा

चित्तौड़गढ़ बस स्टैंड पर बस में चढ़ते वक्त एक शख्स के एक लाख रुपये पार हो गए. बताया जा रहा है कि व्यक्ति 500-500 की दो गड्डियां लेकर नया ट्रैक्टर खरीदने कोटा जा रहा था. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सवारियों की तलाशी ली. लेकिन पैसे नहीं मिले.

By

Published : Oct 20, 2021, 3:36 PM IST

चित्तौड़गढ़, rajasthan crime news
चित्तौड़गढ़ रोडवेज बस चोरी

चित्तौड़गढ़.शहर में चोरी की वारदातें लगातार बढ़ती जा रही है. ताजा मामला कोतवाली थाने के सामने का है. जहां रोडवेज डिपो पर बुधवार सुबह एक युवक की जेब से अज्ञात बदमाशों ने एक लाख रुपए की नकदी पार कर ली. यह युवक नया ट्रैक्टर खरीदने के लिए कोटा जा रहा था. लेकिन रोडवेज स्टैंड पर बस में चढ़ते वक्त ही यह वारदात हो गई. जिसकी सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और बस में सवार यात्रियों की तलाशी ली.

ट्रैक्टर खरीदने के लिए जा रहा था कोटा

पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. जानकारी के मुताबिक चित्तौड़गढ़ के बोदियाना गांव के रहने वाले दिनेश प्रजापत अपने गांव में ही ईंट का भट्टा चलाता है. बुधवार को नया ट्रैक्टर खरीदने के लिए वह कोटा जा रहा था. इसके लिए वह चित्तौड़गढ़ रोडवेज बस स्टैंड से बस में चढ़ रहा था. इसी वक्त जेब से किसी ने एक लाख की नकदी पार कर ली. बस में चढ़ते ही जब पीड़ित दिनेश ने जेब में हाथ डाला तो उसके नोटों की गड्डियां गायब थी.

पढ़ें-झालावाड़: व्यापारी से तमंचा दिखा लूट का प्रयास, CCTV में कैद हुए बदमाश

शिकायत के आधार पर मामला दर्ज

पीड़ित ने जेब से पैसे चोरी होने की सूचना तुरंत बस के चालक-परिचालक को दी. इसके साथ ही पीड़ित का छोटा भाई दौड़ते हुए कोतवाली थाना पहुंचा और पुलिस को बुलाकर ले आया. जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने रोडवेज बस में सवार यात्रियों की तलाशी ली. लेकिन नकदी नहीं मिली. सवारियां का कहना है कि गेट पर बहुत भीड़ थी और सफेद शर्ट पहने एक लड़का भी खड़ा था. जो गायब है. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही आस-पास के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details