राजस्थान

rajasthan

By

Published : Feb 9, 2020, 4:38 PM IST

ETV Bharat / state

चित्तौड़गढ़: रोलिया ग्राम पंचायत सरपंच में संभाला पदभार, सरस्वती माता की प्रतिमा भी की स्थापित

चित्तौड़गढ़ के रोलिया ग्राम पंचायत में सरपंच रतन नाथ योगी ने सरस्वती माता की प्रतिमा स्थापित करते हुए पदभार ग्रहण किया. यह समारोह सांसद चन्द्र प्रकाश जोशी के मुख्य आतिथ्य में आयोजित किया गया.

सरपंच ने किया पदभार ग्रहण, Sarpanch took charge
सरपंच ने किया पदभार ग्रहण

कपासन (चित्तौड़गढ़). क्षेत्र के रोलिया ग्राम पंचायत में रविवार को राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में सरस्वती माता की प्रतिमा स्थापित करते हुए नव निर्वाचित सरपंच रतन नाथ योगी ने पदभार ग्रहण किया. यह समारोह सांसद चन्द्र प्रकाश जोशी के मुख्य आतिथ्य में आयोजित किया गया.

सरस्वती प्रतिमा स्थापित कर सरपंच ने किया पदभार ग्रहण

बता दें कि इस अवसर पर चित्तौड़गढ़-प्रतापगढ़ डेयरी चेयरमैन बद्री लाल जाट सहित कई जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे. प्रतिमा की स्थापना के बाद योगी ने ग्रामीणों की उपस्थिति में पदभार ग्रहण किया. समारोह को सम्बोधित करते हुए सांसद जोशी ने कहा कि यदि ग्राम पंचायत स्तर पर विकास के कार्य के साथ केन्द्र और राज्य सरकार की योजना का ईमानदारी के साथ क्रियान्वयन हो जाता है, तो देश के विकास की गति दोगुनी हो जाती है.

पढ़ें: अनोखा शादी कार्ड : दूल्हे ने अमित शाह के फोटो के साथ लिखवाया 'I Support CAA'

क्षेत्र की खस्ताहाल सड़कों के बारे में सांसद ने कहा की भाजपा के कार्यकाल में जितने भी विकास कार्य स्वीकृत हुए हैं, उसे वर्तमान सरकार ने बन्द कर दिया है. जिसके कारण विकास की रफ्तार कम हुई है. इस अवसर पर क्षेत्र के कई नवनिर्वाचित सरंपचों के साथ क्षेत्रिय विधायक भी उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details