राजस्थान

rajasthan

चित्तौड़गढ़ में 'गुरु वंदन छात्र अभिनंदन' कार्यक्रम का आयोजन, 50 प्रतिभाओं का सम्मान

By

Published : Sep 5, 2020, 8:17 PM IST

कपासन में 'गुरु वंदन छात्र अभिनंदन' कार्यक्रम 5 सितंबर को हैप्पी पब्लिक उच्च माध्यमिक विद्यालय में आयोजित किया गया. जिसमें 50 प्रतिभाओं का सम्मान किया गया. साथ ही कार्यक्रम का अध्यक्षता परिषद शाखा अध्यक्ष रोशनलाल विजयवर्गीय ने की.

चित्तौड़गढ़ न्यूज, राजस्थान न्यूज, rajasthan news, Chittorgarh News
‘गुरु वंदन छात्र अभिनंदन’ कार्यक्रम

कपासन (चित्तौड़गढ़).जिले के कपासन में भारत विकास परिषद की ओर से 'गुरु वंदन छात्र अभिनंदन' कार्यक्रम 5 सितंबर को हैप्पी पब्लिक उच्च माध्यमिक विद्यालय में आयोजित किया गया. कार्यक्रम की अध्यक्षता परिषद शाखा अध्यक्ष रोशनलाल विजयवर्गीय ने किया.

प्रधानाचार्य श्याम लाल शर्मा ने राष्ट्रपति राधाकृष्णन के जीवन और उनके जीवन से प्रेरणा लेकर बालकों को भविष्य में देश हित में काम करने का उद्बोधन दिया. कार्यक्रम में कपासन ब्लॉक के 40 प्रतिभाशाली सर्वोच्च 85 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त करने वाले छात्र छात्राओं को समानित किया गया. जिसमें सुनीत्रा रेगर, सुनिता कंवर, राठोर निकिता, लोहार पूजा बेरागी के साथ अन्य लोगों को योग्यता प्रमाण पत्र, प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया गया. इस अवसर पर संयोजक बादशाह सिंह, प्रभु लाल टेलर,गोपाल सुथार इत्यादि लोग मौजूद रहे.

चित्तौड़गढ़ में टेंट व्यवसायियों ने मशाल जलाकर किया विरोध प्रदर्शन…

करीब पांच माह से बेरोजगार बैठे टेंट व्यवसायी और इससे जुड़े अन्य लोग अपनी मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं. इसी क्रम में चित्तौड़गढ़ में भी जौहर नगरी टेंट एसोसिएशन ने प्रदेशव्यापी आह्वान के तहत शुक्रवार रात में मशाल जला कर विरोध प्रदर्शन किया है. व्यवसायी सामाजिक और धार्मिक आयोजन में 100 से अधिक व्यक्तियों और शादी एवं अन्य उत्सवों में 300 से अधिक लोगों की मंजूरी देने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं. अपनी मांग को लेकर उन्होंने एक दिन पहले ही जिला प्रशासन को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन भी सौंपा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details