राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

MLA चंद्रभान सिंह आक्या के आरोपों पर जाड़ावत भड़के, बोले- पूरा कच्चा चिट्ठा मेरे पास

राजस्थान धरोहर संरक्षण एवं प्रोन्नति प्राधिकरण के अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह जाड़ावत ने भाजपा विधायक चंद्रभान सिंह आक्या की ओर लगाए गए व्यक्तिगत आरोपों पर पलटवार किया (Jadawat attacks MLA Chandrabhan) है. उन्होंने विधायक को विकास के मुद्दे पर सामने आने की चुनौती देते हुए कहा कि जब बाप बेटे का जूता एक हो जाए तो ज्यादा गहराई में नहीं जाना चाहिए.

By

Published : Oct 23, 2022, 10:11 AM IST

Updated : Oct 23, 2022, 1:54 PM IST

Surendra Singh Jadawat attack on MLA Chandrabhan
सुरेंद्र सिंह जाड़ावत

चित्तौड़गढ़. पिछले दिनों चित्तौड़गढ़ विधायक चंद्रभान सिंह आक्या की ओर से लगाए गए व्यक्तिगत आरोपों पर राजस्थान धरोहर संरक्षण एवं प्रोन्नति प्राधिकरण के अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह जाड़ावत भड़क (Jadawat attacks MLA Chandrabhan) गए. उन्होंने विधायक को विकास के मुद्दे पर सामने आने की चुनौती देते हुए कहा कि जब बाप बेटे का जूता एक हो जाए तो ज्यादा गहराई में नहीं जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि कब किस थाने में उनके खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट गई और कब वापस ली गई, उनका पूरा कच्चा चिट्ठा मेरे पास है.

सुरेंद्र सिंह जाड़ावत ने अपने निवास पर राज्य सरकार की ओर से चित्तौड़गढ़ विधानसभा क्षेत्र के लिए कराए गए विकास कार्यों की उपलब्धियों को लेकर मीडिया से बातचीत की. विधायक चंद्रभान सिंह आक्या की ओर से मेडिकल कॉलेज भाजपा की देन बताए जाने पर जाड़ावत के पुत्रों पर माफिया के संरक्षण संबंधी आरोप लगाए गए थे, जिस पर जाड़ावत मीडिया वार्ता में भड़के हुए नजर आए. उन्होंने विकास के मुद्दे पर विधायक को चुनौती देते हुए कहा कि मेडिकल कॉलेज तत्कालीन भाजपा सरकार ने रद्दी की टोकरी में डाल दिया था जिसे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की ओर से पुनः बजट में शामिल किया गया और आज मेडिकल कॉलेज लोकार्पण तक पहुंच गया.

सुरेंद्र सिंह जाड़ावत

पढ़ें:अवैध वसूली पर भड़के विधायक चंद्रभान सिंह, परिवहन विभाग के कर्मचारी को जमकर लताड़ा..देखें VIDEO

उन्होंने व्यक्तिगत आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि जितनी उनकी उम्र है उससे कहीं अधिक मेरा राजनीतिक अनुभव हो चुका है. लेकिन मैं इस प्रकार की खिचड़ी राजनीति नहीं करता क्योंकि जब बाप और बेटे के जूते एक साइज के हो जाए तो किसी मामले को ज्यादा खींचना नहीं चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कहां-कहां उनके खिलाफ पुलिस रिपोर्ट दी गई और फिर कैसे उनको वापस ली गई, मेरे पास उनका पूरा कच्चा चिट्ठा है, लेकिन मैं किसी की दीपावली खराब नहीं करना चाहता. जरूरत पड़ने पर इसे सार्वजनिक करने से भी पीछे नहीं हटूंगा.

Last Updated : Oct 23, 2022, 1:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details