राजस्थान

rajasthan

Suicide Case in Chhitorgarh: पिता का टोकना नहीं आया रास, बेटे ने दी जान

By

Published : Jul 7, 2022, 2:21 PM IST

चित्तौड़गढ़ में एक युवक का शव पेड़ पर लटका हुआ (Suicide Case in Chhitorgarh) मिला. मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है. पूछताछ में परिजनों ने बताया कि युवक अपने पिता से नाराज होकर घर से निकला था.

Dead body found in Chittorgarh
Dead body found in Chittorgarh

चित्तौड़गढ़.जिले के केल्चर मार्ग पर गुरुवार सुबह एक युवक की लाश मिलने से सनसनी (Suicide Case in Chhitorgarh) फैल गई. शव मिलने की सूचना वहां से गुजर रहे राहगीरों ने पुलिस को दी. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से उतारकर अपने कब्जे में लिया. पुलिस ने शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. पुलिस ने शव का पोस्टमार्ट कर शव परिजनों को सौंप दिया है.

सहायक पुलिस निरीक्षक भूर सिंह ने बताया कि बीती रात युवक को उसके पिता ने कामकाज के लिए कहा था. इस बात पर गुस्सा होकर वह घर से निकल गया. इसके बाद गुरुवार सुबह युवक का शव पेड़ से लटका हुआ मिला. गुरुवार सुबह वहां से गुजर रहे राहगीरों ने केल्जर महादेव के रास्ते पर सड़क किनारे किसी युवक की शव होने की सूचना कोतवाली पुलिस को दी. घटन की सूचना पर सहायक पुलिस उपनिरीक्षक भूर सिंह मौके पर पहुंचे और युवक को नीचे उतारा. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

पढ़ें. राजस्थान: सेना भर्ती की तैयारी कर रहे युवक ने लगाई फांसी, परिजन बोले- अग्निपथ को लेकर तनाव में था

भूर सिंह ने बताया कि शव की शिनाख्त नेतावल गढ़ पांचली निवासी रतनलाल (25) पुत्र मोतीलाल भील के रूप में की. घटना की सूचना पर परिजन अस्पताल पहुंचे. परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है. प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि बुधवार रात मोतीलाल ने अपने पुत्र रतनलाल को काम धंधे के लिए कहा था. इस बात को लेकर रतनलाल अपने पिता से नाराज हो गया और घर छोड़कर चला गया. परिवार के लोगों ने भी उसके कुछ समय बाद वापस लौट जाने की संभावना को देखते हुए ज्यादा ध्यान नहीं दिया. इसी बीच गुरुवार सुबह युवक के फंदे से लटके होने की सूचना मिली. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details