राजस्थान

rajasthan

शर्मसार! मां के मजदूरी पर जाते ही सौतेले पिता ने किशोरी के साथ किया रेप

By

Published : May 26, 2021, 5:53 PM IST

Updated : May 26, 2021, 8:01 PM IST

चित्तौड़गढ़ में भदेसर थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. भदेसर थाना पुलिस ने आरोपी को डिटेन कर जांच शुरू कर दी है.

Rape minor girl in Chittorgarh  Chittorgarh crime  crime news  women violence  human related story  क्राइम इन राजस्थान  क्राइम इन चित्तौड़गढ़  चित्तौड़गढ़ में रेप  रेप न्यूज
किशोरी के साथ किया रेप

चित्तौड़गढ़.भदेसर थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. किशोरी के साथ उसके सौतेले पिता ने ही दुष्कर्म किया. घटना के दौरान पीड़िता की मां मजदूरी पर गई हुई थी. भदेसर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर बुधवार को किशोरी का मेडिकल करवाया है.

एएसआई दशरथ सिंह का बयान...

भदेसर थाना पुलिस बुधवार को श्री सांवलियाजी राजकीय सामान्य चिकित्सालय में एक किशोरी को लेकर आई. यहां मेडिकल टीम से किशोरी का मेडिकल कराया गया. इस किशोरी के साथ दुष्कर्म की वारदात हुई है. पीड़िता की मां ने भदेसर थाने में पति के खिलाफ रिपोर्ट दी है. पुलिस के मुताबिक महिला के पहले पति का पूर्व में निधन हो गया. उसने भदेसर थाना क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति के साथ नाता विवाह किया था. महिला को पहले पति से एक लड़की है, जो इनके साथ ही रह रही थी.

यह भी पढ़ें:दगाबाज महिला पति से करवाती थी सहेली का रेप, अश्लील वीडियो भी बनाया

मंगलवार को यह महिला मजदूरी पर गई हुई थी. इसी दौरान सौतेले पिता ने किशोरी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. शाम को मां मजदूरी से लौटी तो पुत्री ने अपने साथ हुई घटना बताई.

पीड़िता को लेकर मां भदेसर थाने पहुंची और सारी जानकारी दी. भदेसर थाना पुलिस ने मंगलवार रात को सौतेले पिता के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया और जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें:निर्दयता! नाबालिग के साथ गैंग रेप कर कुएं में फेंका

भदेसर थाने से एएसआई दशरथ सिंह, महिला कांस्टेबल के साथ किशोरी और उसकी माता को लेकर श्री सांवलियाजी राजकीय सामान्य चिकित्सालय पहुंचे. यहां मेडिकल करवाया गया. पीड़िता अनपढ़ है. वह कभी स्कूल नहीं गई है. मेडिकल में उसकी उम्र 13 से 15 साल आई है. पुलिस मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. मेडिकल रिपोर्ट मिलने के बाद नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी. पुलिस ने आरोपी सौतेले पिता को डिटेन कर लिया है.

Last Updated : May 26, 2021, 8:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details