राजस्थान

rajasthan

कपासनः सरपंच के पदग्रहण समारोह में पहुंचे राज्य सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना

By

Published : Feb 6, 2020, 3:17 AM IST

चित्तौड़गढ़ जिले के कृष्ण धाम में नवनिर्वाचित ग्राम पंचायत के पदभार ग्रहण समारोह को संबोधित करने पहुंते प्रदेश के सहकारिता मंत्री विपक्ष पर खूब बरसे. उन्होंने कहा कि, धर्म के नाम पर लड़ाकर वोट बटोरना कांग्रेस का काम नहीं है.

chittorgarh news, rajasthan news, Cooperative Minister Udaylal Anjana
सरपंच के पदग्रहण समारोह में पहुंचे राज्य सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना

कपासन (चित्तौड़गढ़). जिले की कृष्ण धाम में नवनिर्वाचित ग्राम पंचायत के पदभार ग्रहण समारोह को संबोधित करते मुख्य अतिथि सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सत्ता विकास के दम पर आई है. धर्म के नाम पर लड़ाकर वोट बटोरना कांग्रेस का काम नहीं है. सांवलियाजी जैसी धार्मिक नगरी में मुस्लीम महिला का सरपंच पद पर जीतना धर्म के ठेकेदारों पर करारा तमाचा है.

सरपंच के पदग्रहण समारोह में पहुंचे राज्य सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना

बता दें, कि आंजना सांवलियाजी के मीरा सर्कल चौराहे पर आयोजित मण्डफिया ग्राम पंचायत के सरपंच और वार्डपंचो के पदभार ग्रहण समारोह के बाद आयोजित समारोह को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने सांवलिया सेठ के प्रति गहरा आभार जताते हुए कहा कि, विधानसभा चुनाव से पूर्व हुए सम्मेलन की सफलता ही सत्ता में पहुंचने का रास्ता था.

पढ़ेंः कपासनः 13वीं जिला स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता की हुई शुरुआत, 20 टीमों ने लिया भाग

वहीं, उन्होंने सांवलियाजी के क्रमवार विकास का भरोसा दिलाया साथ ही भदेसर और कपासन विधानसभा की जनता का पूर्व कार्यकाल में संसद में पहुंचा पर आभार व्यक्त किया. इस अवसर पर महिला सरपंच शमीन बानों और उपसरपंच रश्मि जैन के वादों को पुरा करने का भी भरोसा जताया. समारोह को कांग्रेस जिलाध्यक्ष मांगीलाल धाकड, पूर्व विधायक प्रकाश चौधरी ने सम्बोधित किया. सरपंच शमीम बानो ने क्रमवार गांव के विकास का भरोसा दिलाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details