राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चित्तौड़गढ़: पुलिस ने एक युवक को देसी पिस्तौल और एक जिंदा कारतूस के साथ किया गिरफ्तार

चित्तौड़गढ़ में धरपकड़ अभियान के तहत जिला पुलिस की स्पेशल टीम ने कार्रवाई करते हुए एक युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से एक देसी पिस्तौल और एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया है.

By

Published : Sep 8, 2020, 8:39 PM IST

चित्तौड़गढ़ पुलिस, देसी पिस्तौल
पुलिस ने एक युवक को देसी पिस्तौल के साथ किया गिरफ्तार

चित्तौड़गढ़.जिले में अवैध हथियारों की रोकथाम के लिए चलाए जा रहे धरपकड़ अभियान के तहत जिला पुलिस की स्पेशल टीम ने कार्रवाई करते हुए एक युवक को गिरफ्तार किया है. साथ उसके कब्जे से एक देसी पिस्तौल और एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. प्रारंभिक पूछताछ में लेन-देन को लेकर पिस्तौल खरीदने की बात सामने आई है.

पुलिस ने एक युवक को देसी पिस्तौल के साथ किया गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार, जिला पुलिस की स्पेशल टीम को सूचना मिली कि एक युवक बाइक पर घूमता हुआ नजार आ रहा है. जिसके बाद लोगों ने अनुमान लगाया कि, उसके पास हथियार है. जिसके बाद विशेष टीम प्रभारी शिवलाल मीणा के नेतृत्व में टीम ने कार्रवाई करते हुए रेलवे स्टेशन पर एक युवक को संदेह के आधार पर हिरासत में लिया और उसकी तलाशी ली.

जिसमें उसके पास एक देसी पिस्टल बरामद हुआ और एक जिंदा कारतूस भी मिला. वहीं पुलिस ने आरोपी का नाम नरेश चितौड़गढ़ होना बताया है. युवक से देसी पिस्टल के बारे में पूछताछ की गई है. इस पर उसने बताया कि, उसने यह पिस्तौल शाहरुख पठान निवासी चंदेरिया से 25 हजार रुपये में जिंदा कारतूस के खरीदी है.

पढ़ें:डूंगरपुर: BPVM ने कलेक्ट्रेट के सामने किया प्रदर्शन, विद्यार्थी हितों की मांगे पूरी करने की गुहार

वहीं पुलिस की पूछताछ में सामने आया है कि, आरोपी ने पिस्टल को चेक करने के लिए सोमवार को दो हवाई फायर गंगरार क्षेत्र में सगरा माता के वहां जाकर किए और दो फायर चितौड़गढ़ शहर में डाइट रोड पर किया है. बता दें कि, पुलिस ने आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है और अग्रिम अनुसंधान जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details