राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Deva Gurjar Murder Case : आरोपी भेरूलाल गुर्जर पर 5000 रुपए का इनाम, संपत्ति कुर्की की कार्रवाई प्रक्रिया में

देवा गुर्जर हत्याकांड में मुख्य आरोपी बाबूलाल गुर्जर के बड़े भाई भेरूलाल गुर्जर की भूमिका सामने आने के बाद एसआईटी ने उस पर 5 हजार रुपए का इनाम घोषित किया (Rs 5000 award on accused in Deva Gurjar murder case) है. भेरू लाल की सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा. उसकी संपत्ति कुर्क करने की कार्रवाई भी प्रक्रिया में है.

By

Published : Apr 18, 2022, 10:46 PM IST

Rs 5000 award on accused in Deva Gurjar murder case
आरोपी भेरू लाल गुर्जर पर 5000 रुपए का इनाम, संपत्ति कुर्की की कार्रवाई प्रक्रिया में

चित्तौड़गढ़. बहुचर्चित देवा गुर्जर हत्याकांड में 22 आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद मुख्य आरोपी बाबूलाल गुर्जर के बड़े भाई भेरूलाल गुर्जर की भी भूमिका सामने आई है. उसकी हर स्तर पर तलाश की जा रही है, लेकिन अभी तक उसका पता नहीं चल पाया है. भेरूलाल पर उसकी गिरफ्तारी के लिए एसआईटी ने अब उस पर 5000 रुपए का इनाम घोषित किया (Rs 5000 award on accused in Deva Gurjar murder case) है. उसकी संपत्ति कुर्क करने की कार्रवाई भी प्रक्रिया में है.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लीव रिजर्व कोटा एवं एसआईटी प्रभारी अधिकारी पारस जैन ने बताया कि बाबूलाल गुर्जर के बड़े भाई भेरूलाल गुर्जर की तलाश की जा रही है. उसकी गिरफ्तारी पर 5000 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया है. इसकी सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा. उन्होंने बताया इसके नाम पर जो भी संपत्ति है, उसे कुर्क करने की कार्रवाई की जा रही है. उल्लेखनीय है देवा गुर्जर की 4 अप्रैल को रावतभाटा में कोटा बैरियर पर सैलून की दुकान में हत्या कर दी गई थी. इससे आक्रोशित लोगों ने कोटा-रावतभाटा मार्ग बंद कर दिया गया था. इस दौरान राजस्थान रोडवेज बस को आग लगा दिया गया और एक अन्य बस को क्षतिग्रस्त कर दिया गया था. इस मामले में 6 आरोपियों को सोमवार को रिमांड पर लिया गया है.

पढ़ें:देवा गुर्जर हत्याकांड के मुख्य आरोपी को जेल, अन्य 6 आरोपी SIT रिमांड पर

ABOUT THE AUTHOR

...view details