राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चित्तौड़गढ़: मधुबन इलाके में दिनदहाड़े सूने मकान में चोरी

चित्तौड़गढ़ की पॉश कॉलोनी मानी जाने वाली मधुबन में बुधवार को दिनदहाड़े अज्ञात व्यक्ति सूने मकान को खंगाल गए. हालांकि चोरी में क्या-क्या सामान गया, ये गृह स्वामी के चित्तौड़गढ़ आने पर ही पता चल पाएगा. सूचना पर सदर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और आस-पास के लोगों से भी चोरी के बारे में पूछताछ की.

By

Published : Mar 17, 2021, 10:57 PM IST

चोरी की वारदात, Chittorgarh crime news
चित्तौड़गढ़ में चोरी की वारदात

चित्तौड़गढ़.जिला पुलिस आर्थिक अपराधों को लेकर विशेष अभियान चला रखी है और आए दिन इस प्रकार की वारदातों को खोला भी जा रहा है, लेकिन चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही. पॉश कॉलोनी मानी जाने वाली मधुबन में बुधवार को दिनदहाड़े अज्ञात व्यक्ति सूने मकान को खंगाल गए. हालांकि चोरी में क्या-क्या सामान गया, ये गृह स्वामी के चित्तौड़गढ़ आने पर ही पता चल पाएगा. वारदात से पहले पुत्र वधू शहर में स्थित अपने मायके गई थी और इस दौरान मकान सूना था. सूचना पर सदर पुलिस पहुंची और मौका मुआयना किया.

चित्तौड़गढ़ में चोरी की वारदात

पढ़ें:अंतरराज्यीय चोर गिरोह के 3 सदस्य गिरफ्तार, चोरी के माल बरामद

चोरी की यह वारदात भारत संचार निगम से ऑफिस असिस्टेंट पद से रिटायर्ड आरडी शर्मा के मधुबन स्थित मकान पर होना सामने आया. शर्मा अपनी पत्नी के साथ किसी रिश्तेदारी में शहर से बाहर गए है. पुत्र तरुण फार्म हाउस पर गए हुए थे और घर पर उनकी पत्नी ही थी, जो करीब 1:30 बजे कुंभा नगर स्थित अपने मायके गई थी. करीब 2:30 बजे तरुण मकान पर पहुंचे तो बाहर वायर गेज गेट की कुंडी टूटी हुई देखकर अवाक रह गए. उन्होंने अपनी पत्नी को आवाज भी लगाई, लेकिन किसी की आवाज नहीं आई तो गेट खोल कर अंदर पहुंचे तो अंदर माता पिता के कमरे में सामान को बिखरा देख कर उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई. तुरंत आसपास के लोग भी पहुंच गए. अज्ञात लोग सूना मकान देखकर कुंडी तोड़ते हुए मकान में घुस गए. आरडी शर्मा के कमरे में कुछ नहीं पाया तो उनकी पत्नी के कमरे में गए और वहां अलमारी आदि तोड़कर सामान बिखेर दिया.

पढ़ें:उदयपुर में लड़कियों की खरीद-फरोख्त मामले में आरोपी गिरफ्तार

सूचना पर सदर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और आस-पास के लोगों से भी चोरी के बारे में पूछताछ की. तरुण शर्मा ने बताया कि चोरी में क्या-क्या गया, इसका आकंलन किया जा रहा है, क्योंकि चोरी की वारदात उनकी मां के कमरे में हुई. उनके माता-पिता के आने के बाद ही चोरी गए सामान के बारे में पता चल पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details