राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चित्तौड़गढ़: कपासन में सांसद रामचरण बोहरा की चुनावी मीटिंग...कहा- तीनों निकायों पर होगा भाजपा का कब्जा

चित्तौड़गढ़ जिले के तीन निकायों पर चुनाव होने हैं. ऐसे में भाजपा सांसद रामचरण बोहरा कपासन पहुंचे और भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ चुनाव को लेकर चर्चा की. कपासन में नंदवाना पंचायत भवन में सांसद का अभिनंदन किया गया.

By

Published : Jan 20, 2021, 11:04 PM IST

jaipur news, rajasthan news, राजस्थान न्यूज, जयपुर न्यूज
जयपुर सांसद रामचरण बोहरा का अभिनंदन

कपासन (चित्तौड़गढ़).भाजपा गरीब को गणेश मान कर कार्य करती है और गरीब के घर में खुशहाली आए यहीं मंशा रहती है. उक्त विचार जयपुर सांसद रामचरण बोहरा ने नगर के नन्दवाना पंचायत भवन में आयोजित नन्दवाना समाज की ओर से आयोजित अभिनंदन समारोह में व्यक्त किए.

जयपुर सांसद रामचरण बोहरा का अभिनंदन

उन्होंने कहा कि भाजपा ने कश्मीर में धारा 370 हटाकर लोगों को राहत पहुंचाने का काम किया है. इस अवसर पर उन्होंने राजस्थान के पूर्व सिचाई उप मंत्री भवानी शंकर नंदवाना की ओर से क्षेत्र में किए गए विकास कार्यों को भी गिनाते हुए कहा कि कोई भी समाज छोटा नहीं होता है. समाज के सदस्यों की ओर से किए गए रचनात्मक कार्य समाज को बड़ा बना देता है.

पढ़ें:भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने रेलवे स्टेशन पर बांटे कंबल

बोहरा ने राम मंदिर निमार्ण के लिए ज्यादा से ज्यादा अशंदान देने का भी आव्हान किया. इससे पूर्व नंदवाना समाज के लोगों की ओर से सांसद बोहरा का मेवाड़ी परंपरागत स्वागत कर सांवलिया सेठ की छवि भेट की गई. इस अवसर पर भाजपा जिला महामंत्री कमलेश पुरोहीत, पूर्व प्रदेश मंत्री अषोक चण्डालिया ने रामचरण बोहरा का समारोह आयोजित कर अभिनंदन किया.

चित्तौड़गढ़ में बोले जयपुर सांसद, निकायों में बनेगा भाजपा का बोर्ड

प्रदेश में चल रहे निकाय चुनावों को लेकर भाजपा तैयारियों में जुटी हुई है. चित्तौड़गढ़ जिले में भी तीन निकायों में चुनाव होने हैं. इसे लेकर बुधवार को जयपुर सांसद रामचरण बोहरा चित्तौड़गढ़ पहुंचे. यहां उन्होंने भाजपा कार्यकर्ता से चुनावों पर चर्चा की. साथ ही पत्रकार वार्ता में कांग्रेस सरकार पर हमला बोला और जिले के तीनों निकायों में भाजपा की जीत का दावा किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details