राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सांवलिया जी के दरबार में पंजाब के राज्यपाल, चित्तौड़गढ़ पुलिस ने दिया गार्ड ऑफ ऑनर

पंजाब के राज्यपाल वी.पी.सिंह कपासन क्षेत्र के कृष्ण धाम श्री सांवलिया जी मन्दिर पहुंच कर देश व दुनिया में अमन-चैन की दुआ की. साथ ही राज्यपाल के आगमन और मंदिर से विदाई पर जिला पुलिस की ओर से गार्ड ऑफ ऑनर भी दिया गया.

By

Published : Aug 10, 2019, 2:36 AM IST

Updated : Aug 10, 2019, 3:45 AM IST

governor v p singh, v p singh in sawaliyan ji temple, chittauegarh news,

कपासन(चित्तौड़गढ़).पंजाब और केन्द्र शासित प्रदेश चंडीगढ़ के राज्यपाल वी.पी.सिंह बदनोर ने शुक्रवार को अपराह्न श्री सांवलिया जी मंदिर में दर्शन किए और देश की बहुआयामी खुशहाली के लिए कामना भी की. राज्यपाल वी.पी सिंह बदनोर का मंदिर की ओर से उपरणा पहना कर स्वागत किया गया और प्रसाद और भगवान श्री सांवलिया जी की तस्वीर भेंट की.

पंजाब के राज्यपाल ने किया सांवलिया जी का दर्शन

इस दौरान सांसद सी.पी. जोशी, विधायक चन्द्रभानसिंह आक्या और अर्जुनलाल जीनगर, पूर्व मंत्री श्रीचंद कृपलानी, जिला कलेक्टर शिवांगी स्वर्णकार, जिला पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल, अतिरिक्त जिला कलेक्टर एवं श्री सांवलिया जी मंदिर मंडल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मुकेश कुमार कलाल, सहित क्षेत्र के जनप्रतिनिधिगण, विभिन्न संस्थाओं के प्रतिनिधि , मंदिर मंडल और प्रशासन के अधिकारीगण उपस्थित थे.

यह भी पढ़े:राजस्थान के दो नेताओं को बड़ी जिम्मेदारी, ओम माथुर को झारखंड तो भूपेंद्र यादव को महाराष्ट्र का चुनाव प्रभारी बनाया

श्री सांवलियाजी मंदिर पहुंचने पर सांसद सी.पी. जोशी, विधायक चन्द्रभान सिंह आक्या व अर्जुनलाल जीनगर, पूर्व मंत्री श्रीचन्द कृपलानी, जिला कलक्टर शिवांगी स्वर्णकार, जिला पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल और श्री सांवलिया जी मंदिर मंडल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मुकेश कुमार कलाल और अन्य जनप्रतिनिधियों ने गुलदस्ता भेंट कर अगवानी की.

इस दौरान राज्यपाल के आगमन और मंदिर से विदाई पर गार्ड ऑफ ऑनर भी दिया गया और साथ ही सांवलिया जी मंदिर में दर्शन के बाद राज्यपाल ने मंदिर परिसर में पौधारोपण भी किया. इसके बाद मंदिर मंडल के गोकुल विश्राम गृह में उनका स्वागत किया गया.

Last Updated : Aug 10, 2019, 3:45 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details