राजस्थान

rajasthan

चित्तौड़गढ़: होमगार्ड स्थापना दिवस में कदमताल के साथ दिखा जोश

By

Published : Dec 6, 2019, 12:22 PM IST

चित्तौड़गढ़ में होमगार्ड दिवस के उपलक्ष में कुंभानगर स्थित कार्यालय पर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए गए. यहां परेड की सलामी ली गई और मुख्यमंत्री और अन्य पुलिस अधिकारियों के संदेशों का वाचन भी किया गया.

Homeguard Foundation Day in Chittorgarh, होमगार्ड स्थापना दिवस पर कार्यक्रम
होमगार्ड दिवस के उपलक्ष्य में विभिन्न कार्यक्रम

चित्तौड़गढ़.जिले में होमगार्ड दिवस के उपलक्ष में शुक्रवार को कुंभानगर स्थित कार्यालय पर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए गए. यहां परेड की सलामी ली गई और होमगार्ड की सेवाओं की सराहना कर मनोबल बढ़ाया गया.

होमगार्ड दिवस के उपलक्ष्य में विभिन्न कार्यक्रम

बता दें कि चित्तौड़गढ़ में गृह रक्षा (होमगार्ड) के 57वें स्थापना दिवस के अवसर पर शुक्रवार सुबह होमगार्ड कार्यालय पर ध्वजारोहण किया गया. जिसके बाद परेड की सलामी ली गई. इस अवसर पर मुख्यमंत्री व अन्य पुलिस अधिकारियों के संदेशों का वाचन भी किया गया.

ये पढ़ेंः चित्तौड़गढ़: गृह रक्षा स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में होमगार्ड जवानों ने किया रक्तदान

इस अवसर पर चित्तौड़गढ़ के उपसमादेष्टा ने होमगार्ड के परेड की सलामी लेकर ध्वजारोहण किया. इस दौरान अधिकारियों ने होमगार्ड सप्ताह के तहत इन सात दिनों में हुए कार्यक्रमों जिसमें रक्तदान, पौधारोपण, पॉलिथीन मुक्त संदेश, सड़क सुरक्षा संदेश सहित कई कार्यक्रम के बारे में जानकारी दी. वहीं ध्वजारोहण के बाद आम नागरिकों की सुरक्षा के लिए भी होमगार्ड के कर्मचारियों ने शपथ ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details