राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

महादेव मंदिर में आपत्तिजनक हालत में मिले पुजारी ने जारी किया वीडियो...कहा, ट्रस्ट के साथ 20 साल से चल रहा केस

चित्तौड़गढ़ के महादेव मंदिर में पुजारी को कथित तौर पर महिला के साथ आपत्तिजनक हालात में पुजारी के पकड़े जाने की घटना में पुजारी गणेश लाल ने वीडियो जारी कर कहा है कि ट्रस्ट के साथ उसका विवाद चल रहा है.

By

Published : Jul 31, 2021, 3:09 PM IST

Updated : Jul 31, 2021, 3:27 PM IST

चित्तौड़गढ़ मंदिर केस, priest beating,  obscene act
चित्तौड़गढ़ मंदिर केस

चित्तौड़गढ़. जिले के गंगरार स्थित सारणेश्वर महादेव मंदिर में कथित तौर पर पुजारी महिला के साथ आपत्तिजनक अवस्था में पाया गया तो लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर डाली. इस बीच महिला मौका पाकर फरार हो गई.

घटना को लेकर मंदिर ट्रस्ट ने गंगरार थाना पुलिस में पुजारी और अज्ञात महिला के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस का कहना है कि संबंधित पुजारी की तलाश की जा रही है. कानून के अनुसार कार्रवाई की जाएगी.

पुजारी पर महिला के साथ होने का आरोप लगाकर मारपीट

सारणेश्वर महादेव प्रबंध कार्यकारिणी के अध्यक्ष सुरेश शर्मा ने पुलिस में जो रिपोर्ट दी उसके अनुसार पुजारी गणेश लाल को पुजारी कक्ष में एक महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा था. वह महिला के साथ अश्लील हरकतें कर रहा था. लोगों को जब पता चला तो वे मंदिर में पहुंच गए और उसकी पिटाई कर दी. इस दौरान पुजारी के कुछ मित्र भी घायल हो गए.

पढ़ें- कैंसर सेल्स पर दवा के असर की होगी जांच...पहली State Of Art Molecular Hematology Lab की स्थापना

इधर पुजारी ने वीडियो जारी कर सफाई दी है. पुजारी का कहना है कि मंदिर प्रबंधन को लेकर पुजारी और ट्रस्ट के बीच 20 साल से न्यायालय में विवाद चल रहा है. पुजारी ने कहा कि उसे पद से हटाने के लिए ट्रस्ट के लोग आए दिन इस प्रकार की हरकतें कर बदनाम कर रहे हैं.

मंदिर पुजारी ने दी सफाई

पुजारी ने कहा कि महिला ने मुझसे नारियल मांगा था. अपने कक्ष में रखे हुए नारियल देने के लिए मैंने कक्ष में भेज दिया. जैसे ही महिला कक्ष में घुसी ट्रस्ट के लोगों ने बदतमीजी करते हुए उसे कक्ष में बंद कर दिया और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. जबकि वह खुद कमरे से बाहर था.

Last Updated : Jul 31, 2021, 3:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details